25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking news : हावड़ा के सलकिया में एक रुई गोदाम में लगी आग, माैके पर पहुंची दमकल की टीम

पश्चिम बंगाल के हावड़ा के सलकिया में एक रुई गोदाम में भयावह आग लग गई है. माैके पर पहुंची दमकल की टीम आग को बुझाने में लग गई है. घटना को लेकर इलाके में आतंक का माहौल बना हुआ है.

West Bengal: बुधवार शाम को अचानक हावड़ा के सलकिया स्थित बाधाघाट के एक रुई गोदाम में आग लग गयी. रुई का गोदाम होने से आग काफी तेजी से पूरे गोदाम को अपने आगोस में ले लिया. आग की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता था कि चंद मिनटों में आग गोदाम दो बड़े कॉम्पलेक्सों में फैल गयी. आग की लपटों को देख इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. इलाके के लोगों ने आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी. सूचना मिलते ही दमकल के जो इंजन घटना स्थल पर पहुंचे. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोदाम के सामने वाहनों का आवागमन बंद कर दिया.

आग बुझाने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

इस दौरान दमकलकर्मी जी-जान से आग बुझाने में लगे रहे. कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग की लपटे इतनी तेज थीं कि दमकल कर्मी गोदाम में प्रवेश नहीं कर पाये. आग से गोदाम की कंक्रीट की छत ढह गयी. छत कई स्थान पर ढ़हने से काला धुआं और लपटे छत से बाहर की तरफ निकलने लगीं. इस दौरान गोदाम के अंदर किसी के मौजूद नहीं होने से जान-माल का नुकसान ही हुआ.

इलाके में की गयी बैरिकैडिंग

एक व्यक्ति ने बताया कि गोदाम में काफी माल भरा हुआ था.घटना के बाद पुलिस गोदाम के पास के इलाकों की बैरिकेडिंग कर दिया. खबर लिखे जाने तक इलाके में काफी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. दमकल अधिकारियों का कहना था कि आग कैसे लगी इसका कारण जाने का प्रयास किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि बांधाघाट इलाके में राज्य का सबसे बड़ा रुई का बाजार हैं. रुई की दुकानों के साथ सैकड़ों की संख्या में यहां गोदाम भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें