26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाजियाबाद: पत्नी ने ‘चिकन फ्राई’ खरीदने के लिए पैसे देने से किया इनकार, पति ने कैंची घोंप कर उतारा मौत के घाट

गाजियाबाद में पेशे से दर्जी एक व्यक्ति की उसकी पत्नी से चिकन फ्राई खरीदने को लेकर हुए बहस हो गई. जिसके बाद पति को गुस्सा आ गया. उसने पत्नी की गर्दन में कैंची घोंपकर उसकी हत्या कर दी.

यूपी के गाजियाबाद में पेशे से दर्जी एक व्यक्ति ने चिकन फ्राई खरीदने को लेकर हुई बहस के बाद कथित तौर पर अपनी पत्नी की गर्दन में कैंची घोंपकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी और कहा कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. लोनी क्षेत्र के कार्यवाहक अपर पुलिस आयुक्त (एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने शनिवार को कहा कि लोनी पुलिस थाने के तहत प्रेम नगर कॉलोनी के शाहिद हुसैन को उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने कहा कि पेशे से दर्जी शाहिद ने शुक्रवार रात बहस के बाद अपनी पत्नी नूर बानो, जिसकी उर्म 46 वर्ष थी उसके गर्दन में कैंची घोंप दी. उन्होंने कहा कि पत्नी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई जब पत्नी ने शाहिद को बाजार से चिकन फ्राई (मुर्गे का तला गया मांस) खरीदने के लिए कुछ पैसे देने से इनकार कर दिया. पुलिस ने कहा कि शाहिद को चिकन लाने के लिए पैसे देने से इनकार के बाद उसकी पत्नी बाहर गई और खुद चिकन खरीद कर लायी.

चिकन फ्रई खरीदने को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि इस बात पर फिर दोनों के बीच बहस हुई और इस दौरान शाहिद ने पत्नी नूर बानो की गर्दन पर कैंची से वार कर दिया. पुलिस ने कहा कि हमले के कारण घायल नूर बानो को उसके बच्चे अस्पताल ले गये जहां उसकी मौत हो गयी. यह घटना नूर बानो के बच्चों के सामने हुई. पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ घंटे बाद उसके पति शाहिद को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि यूपी के गाजियाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. वो भी केवल चिकन फ्राई खरीदने को लेकर.

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

दरअसल गाजियाबाद में पेशे से दर्जी एक व्यक्ति की उसकी पत्नी से बहस हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की बहस चिकन फ्राई खरीदने को लेकर हुए. जिसके बाद पति को गुस्सा आ गया. जिसके बाद पति ने पत्नी की गर्दन में कैंची घोंपकर उसकी हत्या कर दी. व्यक्ति की पहचान शाहिद हुसैन के रूप में हुई है तो वहीं महिला की पहचान नूर बानो की रूप में हुई है. शाहिद प्रेम नगर कॉलनी का रहने वाला है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Also Read: वाराणसी: देव दीपावली को मिली राजकीय मेले की मान्यता, इस बार 70 देशों के राजदूत होंगे शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें