24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘गुलमोहर’ की रिलीज डेट आयी सामने! इस दिन OTT पर देगी दस्तक

राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित गुलमोहर भावनात्मक संबंधों दिल को छू लेने वाले पारिवारिक ड्रामा की अद्भुत कहानी हैं जो जल्द ही केवल डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. शर्मिला टैगोर कहती हैं कि, "गुलमोहर एक घरेलू कहानी है जो सभी से संबंधित है.

डिज्नी+ हॉटस्टार ने बहुप्रतीक्षित फिल्म गुलमोहर का एक बेहद खूबसूरत पोस्टर रिलीज किया हैं जो 3 मार्च 2023 को रिलीज के लिए तैयार है. फ़िल्म की कहानी पारिवारिक रिश्तों को दिखाता हैं और इसमें एक साथ कई बड़े कलाकार साथ आये. पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शर्मिला टैगोर इस फ़िल्म के जरिये अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी और अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और सिमरन इसमें नजर आनेवाले हैं.

परंपरा और आधुनिकता के बीच एक संतुलन है

राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित गुलमोहर भावनात्मक संबंधों दिल को छू लेने वाले पारिवारिक ड्रामा की अद्भुत कहानी हैं जो जल्द ही केवल डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. शर्मिला टैगोर कहती हैं कि, “गुलमोहर एक घरेलू कहानी है जो सभी से संबंधित है. यह परंपरा और आधुनिकता के बीच एक संतुलन है. मैं खुश हूं कि फ़िल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने में लिए भी बेताब हूं.”

गुलमोहर के साथ मैं एक नई चुनौती शुरू कर रहा हूं

मनोज बाजपेयी ने कहा कि, “फिल्म गुलमोहर के साथ मैं एक नई चुनौती शुरू कर रहा हूं, जो किरदार मेरे अब तक के सारे रोल से अलग हैं और अब जिस तरीके का किरदार निभाता आया हूं ,उससे मैं बाहर निकल रहा हूं. गुलमोहर एक ऐसी फिल्म है जो प्यार, देखभाल और कम्फर्ट से भरी हुई है. यह विभिन्न बंधनों और संबंधों की पड़ताल करती है जो उनके भीतर हैं. परिवार और घर को घर क्या बनाता है. मैं 3 मार्च को डिज्नी+ हॉटस्टार पर इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकता, क्योंकि यह परिवारों के लिए एक साथ आने और देखने के लिए एकदम सही फिल्म है.”

Also Read: कृति सैनन संग मालदीव में सगाई करने जा रहे हैं प्रभास? साउथ स्टार की टीम ने जारी किया बयान
दिल को छू लेने वाली कहानी है

निर्देशक राहुल चितेला ने कहा, “गुलमोहर प्यार का श्रम है, जोश से भरा हुआ है, उम्दा कलाकार है, और दिल को छू लेने वाली कहानी है. मैं डिज्नी + हॉटस्टार पर इस फ़िल्म के रिलीज के लिए बेहद उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि इसे लोग अपना ढेर सारा प्यार देंगे. मुझे उम्मीद है कि इस फ़िल्म को लोग ढेर सारा प्यार देंगे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें