37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB :बकाया फंड चुकाने की मांग को लेकर महिलाओं ने संदेशखाली जाते समय राज्यपाल की गाड़ी के समाने ने किया प्रदर्शन

राज्यपाल बोस सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे कोलकाता हवाईअड्डे पर उतरे. इसके बाद वह संदेशखाली के लिए रवाना हो गये. मलांच पहुंचते ही स्थानीय महिलाओं ने गवर्नर के काफिले के चारों ओर से घेर कर प्रदर्शन किया.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी.वी आनंद बोस (Governor CV Anand Bose ) केरल से कोलकाता लौटने के बाद संदेशखाली के लिए रवाना हाे गये है. रास्ते में उन्हें 100 दिन के काम का बकाया चुकाने की मांग को लेकर महिलाओं के प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. सड़क के दोनों ओर प्रदर्शन कर रही महिलाओं की मांग है कि राज्यपाल सबसे पहले 100 दिन के बकाया वेतन की व्यवस्था करें. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, प्रदर्शनकारी विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के काफिले के सामने पहुंच गये. जिसके कारण बोस का काफिला रुक गया. राज्यपाल गाड़ी से उतरे और महिलओं का आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान जल्द किया जाएगा.

शुभेंदु अधिकारी ने राज्यपाल को  24 घंटे में कार्रवाई करने का किया था अनुरोध

विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शनिवार को संदेशखाली मामले में कार्रवाई करने के लिये राज्यपाल बोस को 24 घंटे की समय सीमा दी थी . राज्यपाल बोस के केरल से लौट कर आज संदेशखाली दौरे पर है. राजभवन से मिली जानकारी के अनुसार, राज्यपाल ने संदेशखाली में हुई अशांति के संबंध में राज्य सरकार से एक विस्तृत रिपोर्ट भी मांगी है. इस मामले पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के अधिकारियों से बात की. राजभवन के अनुसार केंद्र सरकार के मुख्य सतर्कता आयुक्त ने भी संदेशखाली की घटना पर राज्यपाल से चर्चा भी की है.

Also Read: संदेशखाली हिंसा के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन, माकपा नेता की गिरफ्तारी के विरोध में आज 12 घंटे का बंद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें