37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिरिडीह : शुक्रवार की सुबह से लापता तिसरी का चौकीदार यूपी से बरामद

मामले की गंभीरता को देखते हुए गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर एसआइटी का गठन किया गया. एसआइटी टीम का नेतृत्व खोरीमहुआ के एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो कर रहे थे.

प्रतिनिधि, तिसरी : तिसरी थाना में पदस्थापित चौकीदार और चर्चित स्पोर्ट्समैन राहुल यादव शनिवार की रात यूपी के गजरौला से बरामद किया गया. वह शुक्रवार की सुबह चार बजे से लापता था. राहुल का मोबाइल चंदौरी रोड में सड़क किनारे एक झाड़ी से बरामद हुआ था. प्रशासन और ग्रामीण राहुल के अपहरण की आशंका जता रहे थे. राहुल का घर तिसरी थाना के सामने ही है. वह प्रतिदिन की तरह तीन अक्टूबर की सुबह पौने चार बजे से पहले ही घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकला और लौट कर नहीं आया. शुक्रवार की रात भर राहुल की खोजबीन की गयी, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया. शनिवार की सुबह 10 बजे खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश महतो तिसरी थाना पहुंचे. इधर, कई थाना प्रभारियों की टीम छापेमारी अभियान चला रही थी. तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया था.

एसपी के निर्देश पर एसआइटी का गठन

मामले की गंभीरता को देखते हुए गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर एसआइटी का गठन किया गया. एसआइटी टीम का नेतृत्व खोरीमहुआ के एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो कर रहे थे. टीम में इंस्पेक्टर बीरेंद्र टोप्पो, तिसरी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, धनवार थाना प्रभारी पीकू प्रसाद, साइबर थाना के पप्पू कुमार, अभियोजन शाखा से पुअनि रौशन कुमार को शामिल थे.

एसपी ने की बरामदगी की पुष्टि

राहुल को यूपी के गजरौला थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है. उसे सकुशल वापस लाने के लिए गिरिडीह पुलिस की विशेष टीम रवाना हो चुकी है. राहुल किस तरह वहां पहुंचा, इसका खुलासा करने से पुलिस फिलहाल कतरा रही है. इधर, गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा ने राहुल की बरामदगी की पुष्टि की है. साथ ही उन्होंने बताया की इसके पीछे की साजिश का वह शीघ्र ही खुलासा करेंगे. कहा कि इस मामले में शामिल किसी को बख्शा नहीं जायेगा.

Also Read: गिरिडीह को जल्द मिलेगी चलंत फॉरेंसिक लैब की सौगात, विभिन्न कांडों के उद्भेदन में पुलिस को मिलेगी सहूलियत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें