26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाजियाबाद में सोया चाप खाने से बाप-बेटी की हुई मौत, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

गाजियाबाद में सोया चाप खाने से बाप-बेटी की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि बचे हुए सोया चाप के सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है.

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां घर में बने सोया चाप खाने से बाप-बेटी की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि बचे हुए सोया चाप के सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस जांच में जुट गई है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

पूरा मामला क्या है

दरअसल पूरा मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र इलाके के प्रहलाद गढ़ी का है. जहां मदन शर्मा इलाके में ही आटा चक्की चलाते हैं. उनका बड़ा बेटा रोहित (30 साल) भी आटा चक्की की दुकान चलाने में उनका सहयोग करता था. सोमवार को रोहित और उनकी 5 साल की बेटी धानी की तबीयत खराब होने लगी. इसके बाद परिजनों ने दोनों को वसुंधरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

सोया चाप खाने से बिगड़ी थी तबीयत

सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल में पहुंच गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोहित रविवार को सोया चाप लेकर आया था. दिन में बने सोया चाप थोड़ा बच गया था, जिसे रोहित और उसकी बेटी खाकर सो गए थे. सोमवार सुबह दोनों की तबीयत खराब हो गई और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Also Read: UP में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी, गाजियाबाद समेत प्रदेश के कई जिलों में आज से स्कूल बंद, जानें पूरी डिटेल
एसीपी ने क्या बताया

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने मीडिया से बताया कि परिवार ने मामले में किसी पर आपराधिक घटना को लेकर शक नहीं जताया है. न ही शिकायत दी गई है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें