14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeउत्तर प्रदेशकानपुरKanpur News: बहू ने 105 साल की बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटा, पिटाई का वीडियो वायरल

Kanpur News: बहू ने 105 साल की बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटा, पिटाई का वीडियो वायरल

सास को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उस पर अजब-अजब सी प्रत‍िक्र‍ियाएं भी दे रहे हैं. इसके बाद कानपुर की पुलिस हरकत में आई और सास पर उत्पीड़न करने वाली बहू को धर दबोचा. फिलहाल, पुलिस बहू से थाने लाकर पूछताछ कर रही है.

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो ने इंसानियत को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया है. वीडियो कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र का है. वायरल वीडियो में एक महिला अपनी 105 वर्षीय सास को बेहरमी से पीटती नजर आ रही है.

पड़ोसियों ने पूरा वीडियो बना लिया

सास को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उस पर अजब-अजब सी प्रत‍िक्र‍ियाएं भी दे रहे हैं. इसके बाद कानपुर की पुलिस हरकत में आई और सास पर उत्पीड़न करने वाली बहू को धर दबोचा. फिलहाल, पुलिस बहू से थाने लाकर पूछताछ कर रही है. दरअसल वायरल वीडियो में एक चारपाई पर बैठी बुजुर्ग सास को उसकी बहू कभी बुरी तरह पीट रही है तो कभी बाल पकड़कर जमीन पर पटक रही है. सास को नहलाने से लेकर खाना खिलाने तक में जानवरों जैसा व्यवहार किया जा रहा है. बहू की सास के प्रति ऐसी हरकत देख पड़ोसियों ने पूरा वीडियो बना लिया. इसके बाद उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

बेटा चलाता है ई-रिक्‍शा

चकेरी थानाक्षेत्र के घाऊखेड़ा की रहने वाली भगवान बली की मां का नाम जयराम देवी है. उनकी आयु 105 साल है. वह अपने बेटे भगवान बली व बहू पत्नी आरती के साथ रहती हैं. जयराम देवी चलने-फिरने में असमर्थ हैं. यहां तक की उन्हें नित्य क्रिया के लिए भी बिस्तर से उठाकर ले जाना पड़ता है. इलाके के लोगों के अनुसार, भगवान बली ई-रिक्शा चालक है. लोगों ने बताया कि उसकी पत्नी आरती गुप्ता अपनी सास की बेरहमी से पिटाई करती है. वही, वीडियो देखने के बाद चकेरी थाने के इंस्पेक्टर महिला पुलिस के साथ भगवान बली के घर पहुंचे. वहां से वे आरती को पकड़कर थाने ले आए. चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने बताया कि आरोपित बहू से पूछताछ कर कार्रवाई की जा रही है.

ज्वॉइंट कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश

कानपुर के ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि ये वीडियो मैंने देखा है, जो बहुत गलत है. इसकी जांच मैंने एसीपी मृगांक शेखर को सौंपी है. जांच के बाद आरोपी बहू पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : आयुष ति‍वारी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें