30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिट्रोएन की इन कारों की खरीद पर 1 साल तक Petrol Free! इस डेट तक ही मिलेगा लाभ

फ्रांस की यह कार निर्माता कंपनी अपने सी3 हैचबैक और सी3 एयरक्रॉस खरीदने वाले ग्राहकों को न केवल आकर्षक छूट का लाभ दे रही है, बल्कि ग्राहकों की संतुष्टि के लिए सिट्रोएन की ओर से 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी दी जा रही है.

नई दिल्ली : फ्रांस की कार निर्माता कंपनी सिट्रोएन भारत में अपनी दमदार उपस्थिति बनाए रखने के लिए फेस्टिव सीजन के बाद भी ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है. खबर है कि सी3 हैचबैक और सी3 एयरक्रॉस एसयूवी की खरीद पर कंपनी की ओर से ग्राहकों को एक साल तक गाड़ी में पेट्रोल भरवाने का पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा. कंपनी की ओर से ही इसका भुगतान किया जाएगा. इसके साथ ही, फ्रांस की यह ब्रांड इन दोनों कारों की कीमतों पर भी भारी छूट की पेशकश कर रही है. हालांकि, अभी तक अमेरिका और यूरोपीय देशों में कारों में किसी प्रकार की तकनीकी खराबी आने के बाद कार कंपनियों की ओर से मोबिलिटी की फैसलिटी के साथ ईंधन मुहैया कराया जाता रहा है, लेकिन फ्रांसीसी कंपनी सिट्रोएन की ओर से भारत में इसकी शुरुआत पहली बार की जा रही है.

31 दिसंबर लास्ट डेट

सिट्रोएन भारतीय बाजार में उपस्थिति बढ़ाने के लिए प्रमोशनल ऑफर के तहत ग्राहकों को फिलहाल 30 नवंबर 2023 तक 2 लाख रुपये तक की छूट दे रही है. इसके बाद 31 दिसंबर 2023 तक इसे घटाकर करीब 1.5 लाख रुपये कर देगी. बताया जा रहा है कि सिट्रोएन इंडिया भारत में सी3 हैचबैक और सी3 एयरक्रॉस खरीदने वाले ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर का लाभ 31 दिसंबर 2023 तक दे रही है. बाजार में अपनी उपस्थिति और आने वाले साल 2024 के लिए स्टॉक बढ़ाने के लिए कंपनी का यह एक रणनीतिक कदम है.

सी3 हैचबैक और सी3 एयरक्रॉस की खरीद पर 5 साल की वारंटी

इतना ही नहीं, फ्रांस की यह कार निर्माता कंपनी अपने सी3 हैचबैक और सी3 एयरक्रॉस खरीदने वाले ग्राहकों को न केवल आकर्षक छूट का लाभ दे रही है, बल्कि ग्राहकों की संतुष्टि के लिए सिट्रोएन की ओर से 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी दी जा रही है. इसके अलावा, कंपनी की ओर से पूरे एक साल तक पेट्रोल-डीजल का खर्चा मुफ्त में दिया जा रहा है. कंपनी की ओरसे 30 नवंबर 2023 तक इन दोनों कारों की खरीद पर 2 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है. इसके बाद 31 दिसंबर 2023 तक यह 1.5 रुपये तक हो जाएगा.

Also Read: New Year 2024 : पिकनिक टूर के लिए काफी किफायती होगी Maruti की ये CNG कार, जानें इसकी कीमत

सी3 हैचबैक की कीमत

फ्रांसीसी कार निर्माता कंपनी सिट्रोएन की ओर से सी3 हैचबैक कार को इसी साल भारतीय बाजार में पेश किया गया है. मार्केट में इस कार का मुकाबला टाटा नेक्सन, मारुति ब्रेजा, किआ सेल्टोस, रेनॉल्ट काइगर आदि जैसी कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ है. इसके साथ ही, यह बलेनो, अल्ट्रोज और आई20 जैसी प्रीमियम हैचबैक कारों को भी टक्कर देती है. एक्स-शोरूम में इस कार की कीमत 6.16 लाख रुपये से शुरू होती है, जो 8.80 लाख रुपये तक जाती है. भारत में सिट्रोएन की ये सबसे किफायती कारों में से एक है.

Also Read: Army के जवानों को मारुति ने दिया New Year का तोहफा! इस कार पर नहीं लगेगा टैक्स

सी3 एयरक्रॉस एसयूवी की प्राइस

वहीं, सी3 एयरक्रॉस एसयूवी सिट्रोएन की हैचबैक कार से थोड़ी बड़ी है. भारतीय बाजार में इसका हुंडई क्रेटा, मारुति ग्रैंड विटारा, फॉक्सवैगन ताइगुन और होंडा एलिवेट से मुकाबला है. भारत के एक्स-शोरूम में सी3 एयरक्रॉस की कीमत करीब 9.99 लाख रुपये से शुरू होती है, जो 12.54 लाख रुपये तक जाती है. अब कंपनी की ओर से दी जाने वाली छूट के बाद इन दोनों कारों की कीमत में कितनी कटौती हो जाएगी, इसका अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें