25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTO: पंचायत चुनाव में हुई मनमानी के खिलाफ पानागढ़ में बीजेपी ने किया जोरदार प्रदर्शन

बीडीओ कार्यालय पहुंचने से पूर्व पानागढ़ बाजार से एक जुलूस निकाल कर समूचे कांकसा की परिक्रमा कर बीडीओ कार्यालय पहुंचा गया. मौके पर नव निर्वाचित भाजपा के पंचायत सदस्य गण के साथ ही भाजपा के जिला नेता और मंडल कमेटी के नेता गण मौजूद थे.

Undefined
Photo: पंचायत चुनाव में हुई मनमानी के खिलाफ पानागढ़ में बीजेपी ने किया जोरदार प्रदर्शन 6

पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा बीडीओ कार्यालय में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की कांकसा एक और दो मंडल द्वारा विभिन्न मांगों तथा पंचायत चुनाव में हुई अराजकता को लेकर घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान बीडीओ कार्यालय परिसर में 144 धारा लगाया गया था. इसके कारण भारी संख्या में पुलिस और केंद्रीय बल उपस्थित थे.

Undefined
Photo: पंचायत चुनाव में हुई मनमानी के खिलाफ पानागढ़ में बीजेपी ने किया जोरदार प्रदर्शन 7

बीडीओ कार्यालय पहुंचने से पूर्व पानागढ़ बाजार से एक जुलूस निकाल कर समूचे कांकसा का परिक्रमा कर बीडीओ कार्यालय पहुंचा गया. मौके पर नव निर्वाचित भाजपा के पंचायत सदस्य गण के साथ ही भाजपा के जिला नेता और मंडल कमेटी के नेता भी मौजूद थे.भाजपा नेताओं ने कहा की पंचायत चुनाव 2023 की घोषणा के बाद से ग्रामीण क्षेत्रों में सत्तारूढ़ दल का व्यापक आतंक, बमबारी, विपक्ष को चुनाव में भाग लेने से रोकना, मतदान के दिन बूथ पर कब्जा, आगजनी आदि अराजकता फैलाया गया है.

Undefined
Photo: पंचायत चुनाव में हुई मनमानी के खिलाफ पानागढ़ में बीजेपी ने किया जोरदार प्रदर्शन 8

मतदान संपन्न होने के बाद अब विजयी भाजपा उम्मीदवारों को धमकियां दी जा रही है . ग्रामीण क्षेत्रों में शांति वापस लाने और लोकतंत्र पुनः स्थापित करने के लिए उच्च न्यायालय से हस्तक्षेप करने के कहा गया है. आज इसी परिपेक्ष में मौजूदा तृणमूल कांग्रेस सरकार और पुलिस तथा प्रशासन के व्यवहार के प्रतिवाद में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.

Undefined
Photo: पंचायत चुनाव में हुई मनमानी के खिलाफ पानागढ़ में बीजेपी ने किया जोरदार प्रदर्शन 9

इस दौरान भाजपा के नेताओं ने मुख्य रूप से ज्ञापन में चुनाव बाद भाजपा प्रत्याशियों व पदाधिकारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए,पुलिस के साथ घर-घर जाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान न किया जाए, चुनाव बाद हिंसा को रोकने के लिए प्रशासन को निष्पक्षता के साथ सख्ती से नियंत्रण करना होगा.

Undefined
Photo: पंचायत चुनाव में हुई मनमानी के खिलाफ पानागढ़ में बीजेपी ने किया जोरदार प्रदर्शन 10

इस दौरान भाजपा प्रतिनिधियों ने बीडीओ को ज्ञापन सौंपा. मौके पर कांकसा मंडल 2 के महामंत्री परितोष विश्वास एवं अभिजीत चंद्र के साथ ही युवा मोर्चा के अध्यक्ष पंकज जायसवाल, कांकसा मंडल के कन्वेनर देवानंद सिंह एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता रवि ओझा 4 नंबर मंडल महामंत्री भागीरथ घोष, चांद मोहन घोष जिला के उपाध्यक्ष रमन शर्मा आदि नेता गण मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें