28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ़ के मंत्री गुरु रूद्र कुमार के काफिले पर हमला, बाल बाल बचे कांग्रेस नेता, केस दर्ज

बेमेतरा के एसपी ने बताया कि मंत्री गुरु रूद्र कुमार के काफीले पर उस वक्त कुछ लोगों ने हमला कर दिया जब वे किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के मंत्री गुरु रूद्र कुमार के काफिले पर हमला हुआ है. ये घटना बुधवार देर रात की है. जानकारी के मुताबिक वे अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकले थे. वापसी के वक्त रात करीब 10 बजे एक गांव में कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा पत्थर से उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया गया. जिसमें गाड़ी का शीशा टूट गया. हालांकि, उन्हें किसी प्रकार की कोई चोट नहीं लगी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बेमेतरा के एसपी ने बताया कि मंत्री गुरु रूद्र कुमार के काफिले पर उस वक्त कुछ लोगों ने हमला कर दिया जब वे किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. और आगे की कार्रवाई जारी है. हमले के बाद उनके समर्थक नावागढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

Also Read: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 20 सीटों पर 78 प्रतिशत मतदान, 2018 से इतना अधिक हुआ वोट

गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर हुए हमले का वीडिया सामने आया है. इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि हमले में उनकी गाड़ियों के शाशे टूट गए हैं. बता दें कि वर्तमान में वे कांग्रेस से विधायक व पीएचई मंत्री भी हैं. पार्टी ने इस बार उन्हें बेमेतरा जिले के नवागढ़ से टिकट दिया है. फिलहाल वे अपने चुनाव में व्यस्त दिखाई पड़ रहे हैं. और लगातार अपने क्षेत्र में अभियान चला रहे हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा. सभी पांच राज्यों में वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. 2018 के चुनाव में कांग्रेस छत्तीसगढ़ में 90 में से 68 सीटें जीतकर सत्ता में आई थी. जबकि बीजेपी ने 15 सीटें जीतीं थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें