17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Asha Bhosle Photos: तेज बारिश में पोती संग जैपनिस खाने का स्वाद लेने पहुंची ‘सुरों की मलिका’ आशा भोसले

जनाई हाल ही में अपनी आशा भोसले के साथ उनके पसंदीदा जैपनिस होटल डिनर करने पहुंची थीं. तेज बारिश के बीच दोनों एकदूजे का हाथ थामे मुंबई के बांद्रा में डिनर करने पहुंची.

Undefined
Asha bhosle photos: तेज बारिश में पोती संग जैपनिस खाने का स्वाद लेने पहुंची 'सुरों की मलिका' आशा भोसले 6

सुरों की मलिका आशा भोसले अपनी लाडली पोती जनाई भोसले के साथ वक़्त बिताने का कोई भी मौका हाथ से जाने नही देती. जनाई की कोई भी बात आशा भोसले नहीं टालती हैं. लाडली पोती जनाई अगर एक फरमाइश करे तो आशा ताई सबसे पहले उसे पूरा करने की कोशिश करती हैं और जनाई भी अपनी दादी पर जान छिड़कती हैं.

Undefined
Asha bhosle photos: तेज बारिश में पोती संग जैपनिस खाने का स्वाद लेने पहुंची 'सुरों की मलिका' आशा भोसले 7

जनाई हाल ही में अपनी आशा भोसले के साथ उनके पसंदीदा जैपनिस होटल डिनर करने पहुंची थीं. तेज बारिश के बीच दोनों एकदूजे का हाथ थामे मुंबई के बांद्रा में डिनर करने पहुंची. आशा ताई मीडिया के कैमरों पर अपनी मुस्कुराहट बिखेर रही थीं और उन्होंने नमस्कार बोलकर मीडिया का अभिनंदन भी किया.

Undefined
Asha bhosle photos: तेज बारिश में पोती संग जैपनिस खाने का स्वाद लेने पहुंची 'सुरों की मलिका' आशा भोसले 8

जनाई इस बात से वाकिफ हैं कि उनकी दादी को अलग -अलग तरह के व्यंजन पकाना और खाना बेहद पसंद हैं. खासकर आशा ताई जैपनिस खाना काफी पसंद करती हैं. आपको बता दे कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताती हैं और दोनों को खाना बनाने का काफी शौक भी हैं. उनके व्यंजनों को दुनिया भर में पसंद किया जाता है, पर उनको अपनी बहन लता मंगेशकर के हाथों का बना हुआ मटन धनिया सबसे लज़ीज़ लगता हैं.

Undefined
Asha bhosle photos: तेज बारिश में पोती संग जैपनिस खाने का स्वाद लेने पहुंची 'सुरों की मलिका' आशा भोसले 9

वैसे डाइट नियत्रंण करने की बात हो तो आशा भोसले ,सुबह हल्का नाश्ता करने की सलाह देती हैं और दोपहर के खाने में दो तले हुए अंडे चपाती और सब्जियों के साथ उचित भोजन ही उनकी सिफारिश हैं. हालांकि कभी-कभी अपने स्वाद की कलियों को छोड़कर वो बांद्रा के मिज़ू रेस्टोरेंट में पोती जनाई भोसले के साथ रात के खाने के लिए जाती हैं अपनी पसंदीदा जापानी व्यंजनों का स्वाद चखने के लिए.

Undefined
Asha bhosle photos: तेज बारिश में पोती संग जैपनिस खाने का स्वाद लेने पहुंची 'सुरों की मलिका' आशा भोसले 10

बता दें कि जनाई भोसले भी अपनी दादी की तरह एक सिंगर हैं और अभिनय भी करती हैं. हाल ही में, भोसले के 89वें जन्मदिन पर जनाई ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत कविता लिखी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें