35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Animal First Movie Review: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल देख हिल जाएगा दिमाग, फर्स्ट रिव्यू आया सामने

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर का जो लुक फैंस ने देखा है, शायद ही उन्होंने कभी ऐसी कुछ देखा होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की ये अबतक की सबसे बेस्ट मूवीज में से एक होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. फिल्म का पहला रिव्यू सामने आया है.

Animal first Movie review: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल का सोशल मीडिया पर बज देखने को मिल रहा है. एनिमल के ट्रेलर को दर्शकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है और इसने फैंस के होश उड़ा दिए. रणबीर का खूंखार अंदाज और बॉबी का लुक ने रोंगटे खड़े हो गए. इसका निर्देशन निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि, ईमानदारी से कहूं तो, मैं एनिमल की स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित हुआ था. यह एक अनोखी और गहन कहानी है जिसने तुरंत मेरा ध्यान खींचा.’ इस मूवी में अनिल, एक्टर के पिता के रोल में दिखे हैं और रश्मिका ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है. फिल्म 1 दिसंबर को विक्की कौशल की सैम बहादुर से टकराएगी. अब मूवी का ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने रिव्यू किया है और इसे 18 रेटिंग दी है.

एनिमल का पहला रिव्यू आया सामने

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर का जो लुक फैंस ने देखा है, शायद ही उन्होंने कभी ऐसी कुछ देखा होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की ये अबतक की सबसे बेस्ट मूवीज में से एक होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने फिल्म को 18 रेटिंग दी है, जिसका मतलब है कि यह फिल्म केवल अडल्ट के लिए है. बीबीएफसी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर फिल्म को रिव्यू देते हुए लिखा कि, यह डार्क तमिल भाषा का एक्शन ड्रामा एक आदमी की हर कीमत पर बदला लेने की निरंतर खोज को दर्शाता है. लड़ाई के सीन – जिनमें बंदूकें, ब्लेड और मुक्कों का उपयोग किया जाता है – टिकाऊ और खूनी हैं. साथ ही उन्होंने रिव्यू में बताया कि, “एक आदमी दूसरे के गले पर चाकू से हमला करता है. एक व्यक्ति दो कैदियों की हत्या करने के लिए मांस काटने वाले चाकू का उपयोग करता है.

आज हैदराबाद में एनिमल का होगा इवेंट

ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने फिल्म एनिमल के कुछ सीन के बारे में भी बताया है. साथ ही इसमें फिल्म में इस्तेमाल हुए भाषा, सीन, हिंसा को लेकर भी बात की है. बता दें कि एनिमल के लिए आज हैदराबाद में एक भव्य कार्यक्रम होने वाला है, जिसमें साउथ अभिनेता और फिल्म निर्माता महेश बाबू मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. पिंकविला की एक रिपोट की मानें तो इसमें एसएस राजामौली भी शिरकत करते नजर आएंगे. बता दें कि मूवी के रिलीज होने में सिर्फ कुछ दिन ही बच गए है.

Also Read: Animal Vs Sam Bahadur: विक्की कौशल की सैम बहादुर को रणबीर कपूर की एनिमल ने छोड़ा पीछा, जानें एडवांस बुकिंग

आलिया भट्ट और नीतू कपूर को कैसी लगी एनिमल?

न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से रणबीर कपूर ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि रोल इतनी हिंसक होने के बावजूद, शूटिंग खत्म होने के बाद वह हमेशा अपने कैरेक्टर से खुद को अलग कर लेते थे. एक्टर ने कहा था, कहा था, “मैं एक अलग इंसान हूं. मैं अपने किरदार को कभी घर नहीं ले जाता. यह मेरे प्रियजनों के लिए उचित नहीं है. अगर मैं जाके इस इंसान की तरह एक्ट करता तो मेरी बीवी मुझे मारती.” बता दें कि रणबीर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर पोस्ट कर लिखा था, “रियल में पूरा कैप्शन टाइप नहीं कर सकती- इस ट्रेलर को 7000वीं बार देखने में बहुत बिजी हूं. आधिकारिक तौर पर मेरा दिमाग खराब हो गया है. मुझे यह फिल्म देखने की जरूरत है. अभी की तरह. एनिमल 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में आग लगा रहा हूं. वहीं, एक्टर की मां ने लिखा था, “रोंगटे खड़े हो जाते हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें