14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरकोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने खुद साझा किया हेल्थ अपडेट, बोले- सावधानी बरतने के बावजूद कोविड जीत गया

कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने खुद साझा किया हेल्थ अपडेट, बोले- सावधानी बरतने के बावजूद कोविड जीत गया

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक पोस्ट लिखा और जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं देने वाले तथा प्रार्थनाएं करने वाले अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त किया.

Undefined
कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने खुद साझा किया हेल्थ अपडेट, बोले- सावधानी बरतने के बावजूद कोविड जीत गया 6

महानायक अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं. अब उन्होंने अपने शुभचिंतकों और सहकर्मियों के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है. अमिताभ (79) ने मंगलवार रात को ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी और अपने निकट संपर्क में आए सभी लोगों से तुरंत जांच कराने का आग्रह किया था.

Undefined
कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने खुद साझा किया हेल्थ अपडेट, बोले- सावधानी बरतने के बावजूद कोविड जीत गया 7

दिग्गज अभिनेता ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक पोस्ट लिखा और जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं देने वाले तथा प्रार्थनाएं करने वाले अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त किया. महानायक ने लिखा, ‘‘मेरे जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं करने वाले प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति मैं हाथ जोड़कर विशेष आभार व्यक्त करता हूं. मैं हमेशा आपकी उदारता को याद रखूंगा. मेरे स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंताएं और समर्पण कभी न समाप्त होने वाली एक नदी के समान है.”

Undefined
कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने खुद साझा किया हेल्थ अपडेट, बोले- सावधानी बरतने के बावजूद कोविड जीत गया 8

उन्होंने कहा, ‘‘अपना स्वास्थ्य बुलेटिन देने का मेरा कोई इरादा नहीं है. लेकिन हां, मैं आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में ताजा जानकारी देता रहूंगा.” अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा,‘‘ हां, सभी सावधानियों और इसकी रोकथाम के लिए टीके की दोनों खुराक के अलावा बूस्टर खुराक लेने और सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने के बावजूद कोविड जीत गया. यह कहना कि मैं निराश हूं, बेमानी होगा. मेरी चिंता करने के लिए मेरे निकट संबंधियों का विशेष आभार.”

Undefined
कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने खुद साझा किया हेल्थ अपडेट, बोले- सावधानी बरतने के बावजूद कोविड जीत गया 9

अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह अपनी कार्य संबंधी ‘‘पवित्र” प्रतिबद्धताओं को पूरा नहीं कर पाने को लेकर नाखुश हैं, जो उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण प्रभावित हुई हैं. वह मौजूदा समय में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के 14वें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं. अमिताभ बच्‍चन ने यह स्वीकार किया है कि वह ‘असहाय’ महसूस कर रहे हैं.

Undefined
कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन ने खुद साझा किया हेल्थ अपडेट, बोले- सावधानी बरतने के बावजूद कोविड जीत गया 10

उन्होंने लिखा, ‘‘लोगों का यह आश्वासन देना कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, सबसे बड़ा साहस है. लेकिन उनके फलने-फूलने की राह में अनंत आशंकाएं हमेशा बनी रहती हैं.” अमिताभ इस वर्ष ‘‘ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव”, ‘‘गुडबाय” और ‘‘ऊंचाई” फिल्मों में भी नजर आएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें