26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Airplane Restaurant: गाजियाबाद में खुला पहला हवा-हवाई रेस्टोरेंट, जानें लोकेशन

Airplane Restaurant: वैसे तो आप अभी तक अनेकों रेस्टोरेंट्स में गए होंगे, लेकिन क्या आपने कभी एरोप्लेन वाले रेस्टोरेंट में गए हैं. हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित हवाई रेस्टोरेंट के बारे में. आइए जानते हैं लोकेशन से लेकर सब कुछ विस्तार से.

Airplane Restaurant, Hawa Hawai Aeroplane Restaurant: आज के दौर में हर कोई अपनी छोटी-छोटी खुशियों को परिवार के साथ पार्टी करके सेलिब्रेट करता है. इस दौरान खाने के शौकीन लोग नामचीन रेस्टोरेंट में जाते हैं. वैसे तो आप अभी तक अनेकों रेस्टोरेंट्स में गए होंगे. लेकिन क्या आपने कभी एरोप्लेन वाले रेस्टोरेंट में गए हैं. हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित हवाई रेस्टोरेंट के बारे में.

हवाई रेस्टोरेंट कहां है?

यूपी की गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हवा हवाई रेस्टोरेंट बनाया गया है. यहां दूर-दूर से लोग एरोप्लेन के अंदर खाना खाने के लिए अपने परिवार के साथ आते हैं.

Undefined
Airplane restaurant: गाजियाबाद में खुला पहला हवा-हवाई रेस्टोरेंट, जानें लोकेशन 4
गाजियाबाद हवाई रेस्टोरेंट का लोकेशन

गाजियाबाद के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से 8 किलोमीटर दूर डिडवाली रेस्ट एरिया में एयर इंडिया के एअरबस-320 में खुला यह रेस्टोरेंट कई सारी सुविधाओं से लैस है. यह रेस्टोरेंट यहां आने वाले ग्राहकों को अपने तरफ आकर्षित कर रहा है. लोकेशन- PHM5+CP, Didwari, Uttar Pradesh 245304

Undefined
Airplane restaurant: गाजियाबाद में खुला पहला हवा-हवाई रेस्टोरेंट, जानें लोकेशन 5
Also Read: Happy New Year 2024: यूपी में साल का पहला दिन मनाएं इन फेमस स्थानों पर, जल्दी बनाएं प्लान विमान की रेनोवेशन में खर्च हुए लाखों रुपए

रेस्टोरेंट हवा हवाई मोदीनगर के प्रसिद्ध जैन शिकंजी का ही एक आउटलेट है. इस रेस्टोरेंट में 80 लोग एक साथ बैठकर कर डिनर-लंच कर सकते हैं. फिलहाल इसकी सीटिंग कैपेसिटी को बढ़ाया जा रहा है. एरोप्लेन के विंग्स पर भी लोगों के बैठने की सुविधा की जा रही है. रेस्टोरेंट में गेमिंग जोन, ओटीटी प्लेटफॉर्म, कैफे, मल्टीपरपज एंटरटेनमेंट चेंबर और किटी पार्टी की सुविधा भी है. फिलहाल विमान में खाना खाने के लिए दिल्ली एनसीआर के लोगों की भीड़ उमड़ रही है.

इतने में मिलेगा स्वादिष्ट खाना

अगर आपको भी विमान में डिनर करना है तो इसके लिए आपको 200 रुपए की एंट्री टिकट लेनी होगी. फिर जब आप अंदर जाकर खाना खाएंगे तो यह 200 रुपये उसी बिल में एडजस्ट कर दिया जाएगा.

Undefined
Airplane restaurant: गाजियाबाद में खुला पहला हवा-हवाई रेस्टोरेंट, जानें लोकेशन 6
Also Read: Happy New Year 2024: लखनऊ की इन पार्कों में सेलिब्रेट करें अपना नया साल, सैलानियों की उमड़ती है भीड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें