30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OnePlus Watch 2 का टीजर जारी, Samsung की बढ़ी धड़कन, इस दिन होगी लॉन्च

OnePlus Watch 2: ऐसा उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें जीपीएस, 5ATM + IP68 की रेटिंग बरकरार रहेगी, और यह पहली वनप्लस वॉच में 402mAh बैटरी की तुलना में बड़ी बैटरी पैक कर सकता है क्योंकि यह RTOS के बजाय वेयरओएस (WearOS) पर चलने की उम्मीद है.

OnePlus Watch 2: वनप्लस स्मार्टफोन्स के साथ – साथ स्मार्ट गैजट्स भी पेश कर रहा हैं. इसी बीच अब वनप्लस ने स्मार्टवॉच का एक नया टीजर पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन है “यह time के बारे में है” जो कंपनी की अगली स्मार्टवॉच और पहली वनप्लस वॉच के सक्सेसर की ओर इशारा करता है, जिसे 2021 में पेश किया गया था. आपको बता दें कि विश्वसनीय टिपस्टर मैक्स जंबोर के अनुसार, वेयरओएस ( WearOS) पर चलने वाली वनप्लस वॉच 2, 26 फरवरी को बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस ( MWC) में लॉन्च होगी. पहले आए रयूमर्स के आधार पर, वनप्लस वॉच 2 में, वॉच 1 की 1.39″ इंच की स्क्रीन की तुलना में 1.43″ AMOLED स्क्रीन होगी, और स्मार्टवॉच में गोलाकार डायल, मेटल केसिंग, किनारों पर दो बटन, ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए स्पीकर ग्रिल की सुविधा दी जाएगी.

वनप्लसवॉच 2, MWC 2024 इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद

ऐसा उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें जीपीएस, 5ATM + IP68 की रेटिंग बरकरार रहेगी, और यह पहली वनप्लस वॉच में 402mAh बैटरी की तुलना में बड़ी बैटरी पैक कर सकता है क्योंकि यह RTOS के बजाय वेयरओएस (WearOS) पर चलने की उम्मीद है. वनप्लस इंडिया ने भी वही टीजर पोस्ट किया है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि इवेंट में भारतीय बाजार के लिए कीमत और बिक्री की तारीख की घोषणा की जाएगी. भारत में इसका मुकाबला Samsung Galaxy Watch6 सीरीज और Pixel Watch 2 से होना चाहिए. क्या ये स्मार्टवॉच इनसे सस्ता होगा? यह हमें कुछ दिनों में पता चल जाएगा. क्योंकि 26 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस ( MWC 2024) का आयोजन होना है. हो सकता है कि वनप्लस का यह स्मार्टवॉच इसी इवेंट में लॉन्च हो, तो ऐसे में इस इवेंट में हमे इस स्मार्टवॉच से जुड़ी हर एक जानकारी देखने को मिलेगी.

Also Read: Oppo और Oneplus के इन फोन्स में मिलेंगे AI फीचर्स, यहां चेक करें लिस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें