35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Flipkart Big Billion Days Sale: इस दिन से होगी सेल की शुरुआत, कई दिनों तक मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर जल्द ही साल की सबसे बड़ी बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह सेल 8 अक्टूबर से शुरू होगी और 15 अक्टूबर तक चलेगी. चलिए इस सेल के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Flipkart Big Billion Days Sale: भारत में त्योहारों की शुरुआत हो चुकी है. आने वाले त्योहारों को लेकर सभी तरफ उत्साह का माहौल देखा जाने लगा है. जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि जहां एक तरफ भारत में त्योहारों की शुरुआत होती है वहीं, दूसरी तरफ ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म्स पर सेल की शुरुआत भी होने लगती है. ऐसे में अगरआप भी एक ऐसे बायर हैं जो कि इस त्यौहार के सीजन में ऑनलाइन सेल्स का इंतजार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. बता दें आने वाले कुछ ही दिनों में ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर साल की सबसे बड़ी बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत होने वाली है. सामने आयी जानकारी के अनुसार फ्लिपकार्ट पर यह सेल 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली है और 15 अक्टूबर को जाकर इस सेल का समापन हो जाएगा. इस सेल के दौरान ग्राहकों के पास इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन्स को बेहद ही सस्ते कीमत पर खरीदने का मौका होगा. तो चलिए फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल से जुड़ी सभी बातों को विस्तार से जान लेते हैं.

फ्लिपकार्ट ने की पुष्टि

बिग बिलियन डेज सेल की जानकारी देते हुए ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने आज सुबह अपने होमपेज पर एक बैनर दिखाकर इस सेल की पुष्टि कर दी. जानकारी देते हुए फ्लिपकार्ट में बैनर के जरिए बताया कि यह सेल 8 अक्टूबर के दिन शुरू होगी और ग्राहक 15 अक्टूबर तक सेल का फायदा उठाकर कई तरह की चीजों को काफी सस्ते कीमत पर खरीद सकेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें बिग बिलियन डेज सेल से पहले ही सिलेक्टेड प्रोडक्ट्स के लिए सेल प्राइस लाइव कर दी गयी है और बायर्स अगर चाहें तो सेल वाले डिस्काउंट पर सभी प्रोडक्ट्स को अभी से ही खरीद सकते हैं. आपको यह बात जानकार भी काफी उत्सुकता होगी कि ग्राहकों को बेहतर एक्सचेंज प्राइस और SuperCoins के साथ एडिशनल डिस्काउंट का फायदा भी इस सेल के दौरान दिया जाने वाला है.

Also Read: Amazon Great Indian Festival Sale की इस दिन होगी शुरुआत, प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर मिलेगी 40 प्रतिशत तक की छूट
बैंक कार्ड्स के साथ मिलेगा एडिशनल डिस्काउंट

बिग बिलियन डेज सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने कुछ सिलेक्टेड बैंक्स के साथ पार्टनरशिप भी की है. इन बैंक्स के डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल अगर आप शॉपिंग के दौरान करेंगे तो अतिरिक्त छूट का फायदा भी उठा सकेंगे. फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप किये गए बैंक्स की लिस्ट पर नजर डालें तो इस लिस्ट में ICICI बैंक, Axis बैंक और Kotak Mahindra बैंक शामिल हैं. केवल यहीं नहीं, Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट और 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का फायदा भी मिलेगा. वहीं, Paytm वॉलेट से पेमेंट करने पर भी ग्राहकों को स्पेशल डिस्काउंट दी जाएगी.

अपने डिवाइस के प्राइस को कर सकेंगे लॉक

अगर आप Flipkart से शॉपिंग करते हैं तो बता दें आप सभी को 1 अक्टूबर से 3 अक्टूबर के बीच Lowest Price Lock Pass के साथ उनके फेवरेट प्रोडक्ट्स लॉक करने का भी ऑप्शन दिया जाएगा. ऐसा करने की वजह से ग्राहकों को सेल शुरू होने के बाद सबसे कम कीमत पर वह प्रोडक्ट दिया जाएगा और उस प्रोडक्ट का स्टॉक खत्म होने का डर भी उन्हें नहीं रहेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें Brand Block Buster के साथ रोजाना एक नए ब्रैंड के प्रोडक्ट्स पर सेल प्राइस का खुलासा किया जा रहा है. केवल यहीं नहीं 15 Minute Rush और Rush Hours में सिलेक्टेड प्रोडक्ट्स लिमिटेड टाइम के लिए डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे.

Also Read: Amazon Sale: ब्लूटूथ ईयरबड्स पर 58 प्रतिशत तक की छूट, अमेजन सेल में मिल रहे जबरदस्त डील्स और डिस्काउंट
स्मार्टफोन डील्स से उठा पर्दा

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान अलग-अलग ब्रैंड्स के ढेरों स्मार्टफोन्स के कीमत से भी पर्दा उठा दिया गया है. केवल यहीं नहीं, सेल प्राइस लाइव होने के बाद ढेरों स्मार्टफोन मॉडल्स पर भारी छूट दी जाएगी. सेल के दौरान एक दिलचस्प बात यह भी है कि हर रोज शाम 7 बजे अलग-अलग ब्रैंड्स के स्मार्टफोन्स की सेल के दौरान मिलने वाली कीमत और इनपर डिस्काउंटेड डील्स ग्राहकों के सामने पेश की जाएंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें सेल के दौरान ऐपल iPhones पर 1 अक्टूबर, सैमसंग स्मार्टफोन्स पर 3 अक्टूबर को, Realme स्मार्टफोन्स पर 6 अक्टूबर को डील्स पेश की जाएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें