25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral : नौकरी जाने के 6 महीने बाद कर्मचारी को आया कंपनी का मेल, लिखी थी ऐसी डिमांड, अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

Bizarre News: रेडिट सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर एक यूजर ने बताया है कि एक कंपनी से अलग होने के 6 महीने बाद उनके पुराने बॉस ने एक ई-मेल सेंड किया. यह देखकर उनकी हंसी छूट रही है. अब यह पोस्ट वायरल हो रही है.

Bizarre Viral Post : सोशल मीडिया पर आजकल लोग ऐसी-ऐसी बातें शेयर कर रहे हैं कि आप कभी तो अपना सिर पकड़ लेंगे, तो कभी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. हाल ही में रेडिट पर एक यूजर ने अपनी एक पोस्ट में बताया कि 6 महीने पहले एक कंपनी ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया. इतने दिनों के बाद अब जाकर कंपनी की ओर से उन्हें जो ई-मेल आया है, उसे देखकर उनकी हंसी छूट गई. यही वजह है कि यह रेडिट पोस्ट वायरल हो गया है.

Reddit का है वायरल पोस्ट

वायरल पोस्ट रेडिट का है, जिसमें एक यूजर ने अपने पुराने बॉस के ई-मेल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. यह मेल लैपटॉप के पासवर्ड की डिमांड के लिए किया गया था, जिसे फैक्ट्री रीसेट के बाद किसी और कर्मचारी को दिया जा रहा था. मेल में बॉस ने अपने पूर्व कर्मचारी से यह भी वादा किया था कि उनकी तरफ से दी गई जानकारी गोपनीय रखी जाएगी और उसकी मदद से लैपटॉप को केवल रीसेट किया जाएगा.

Reddit Viral Post.jpg
Viral : नौकरी जाने के 6 महीने बाद कर्मचारी को आया कंपनी का मेल, लिखी थी ऐसी डिमांड, अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे आप 2

लैपटॉप का पासवर्ड क्या है?

Reddit पर यूजर ने लिखा, इस मेल से मेरी हंसी छूट गई. यूजर ने बताया है कि इस कंपनी ने मुझे मैनेजमेंट के लिए बुलाया था. मुझे वह नौकरी मिल गई, लेकिन एक महीने में नौकरी चली भी गई. अब उनकी ओर से मुझे मिले मेरे लैपटॉप का पासवर्ड मांगा जा रहा है. वायरल हाे रहे इस पोस्ट पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. इसी क्रम में एक ने लिखा- वह छह महीने के बाद कभी भी पुराना पासवर्ड याद नहीं रख पाएंगे.

Bizarre! लड़की ने बॉस से ऐसे लिया बदला! जॉब छोड़ते ही बदल डाले सबके ई-मेल पासवर्ड, Instagram पर बतायी पूरी बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें