30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Apple का Let Loose इवेंट आज, रिफ्रेश्ड iPad Pro और iPad Air लॉन्च होने की उम्मीद

iPad Pro और iPad Air दोनों में ही महत्वपूर्ण अपग्रेड होने की उम्मीद है, जिसमें Apple के नवीनतम प्रोसेसरों को शामिल करना शामिल है. अफवाहें iPad Pro में M4 चिप को शामिल करने का सुझाव देती हैं, जो संभावित रूप से नई AI क्षमताओं और बेहतर प्रदर्शन को अनलॉक कर सकती हैं.

Apple के प्रशंसक 7 मई 2024 को होने वाले ‘Let Loose’ इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें iPad लाइनअप में रोमांचक अपडेट का वादा किया गया है. Apple Let Loose इवेंट शाम 7:30 बजे IST पर शुरू होगा, जिसमें क्रिएटिव आज़ादी की ओर इशारा करता हुआ टैगलाइन है. दर्शक विभिन्न चैनलों के माध्यम से लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं, जिनमें Apple की आधिकारिक वेबसाइट, विभिन्न प्लेटफार्मों पर Apple TV ऐप और YouTube पर Apple के आधिकारिक चैनल शामिल हैं.

रिफ्रेश्ड iPad Pro और iPad Air

इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रिफ्रेश्ड iPad Pro और iPad Air मॉडल होंगे. अफवाह है कि Apple, iPad Air के लिए एक नया 12.9-इंच वेरिएंट पेश करेगा, जो इसे iPad Pro के आकार के बराबर ला खड़ा करेगा. यह कदम उपभोक्ताओं को बड़े स्क्रीन वाले टैबलेट के लिए अधिक बजट-अनुकूल विकल्प प्रदान करना चाहता है.

Apple के एक प्रवक्ता ने कहा, “Apple का लेट लूज इवेंट हमारे iPad लाइनअप में अभूतपूर्व अपडेट का अनावरण करने के लिए तैयार है. हम अपने उपयोगकर्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने वाली उन्नत सुविधाओं और प्रदर्शन को लाने के लिए उत्साहित हैं.”

Oppo A60 शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च, Android 14 के साथ स्नैपड्रैगन 680 चिप

iPad Pro और iPad Air दोनों में ही महत्वपूर्ण अपग्रेड होने की उम्मीद

iPad Pro और iPad Air दोनों में ही महत्वपूर्ण अपग्रेड होने की उम्मीद है, जिसमें Apple के नवीनतम प्रोसेसरों को शामिल करना शामिल है. अफवाहें iPad Pro में M4 चिप को शामिल करने का सुझाव देती हैं, जो संभावित रूप से नई AI क्षमताओं और बेहतर प्रदर्शन को अनलॉक कर सकती हैं. नए iPads के साथ, Apple एक संशोधित Apple पेंसिल के साथ हैप्टिक फीडबैक और एक नए मैजिक कीबोर्ड के साथ बेहतर टिकाऊपन और कार्यक्षमता प्रदान करने वाले अपडेटेड एक्सेसरीज़ का अनावरण कर सकता है. चाहे Apple की आधिकारिक वेबसाइट, Apple TV ऐप या YouTube के माध्यम से हो, दर्शक टैबलेट स्पेस में अत्याधुनिक तकनीक और प्रगति के आकर्षक प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं.

मोबाइल विस्फोट की घटना गर्मियों में क्यों बढ़ जाती है? जानें इसके कारण और बचाव के उपाय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें