29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Adani Uber Collaboration: उबर की ड्राइविंग सीट पर अदाणी! ऑनलाइन कैब कंपनी के साथ डील के दिये संकेत

Adani Uber Collaboration: अदाणी ने एक्स (पुराना नाम ट्विटर) पर एक पोस्ट पर कहा, ''उबर के सीईओ दारा खोसरोशाही के साथ बेहद दिलचस्प बातचीत हुई.

Adani Uber Collaboration: अरबपति गौतम अदाणी ने हाल ही में उबर के सीईओ दारा खोसरोशाही से मुलाकात की, जो इस समय भारत के दौरे पर हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने समूह और उबर के बीच भविष्य में सहयोग की संभावना के संकेत भी दिए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दोनों व्यापारिक नेताओं ने भारत की वृद्धि गाथा और उपमहाद्वीप के लिए उनके नजरिए पर चर्चा की. अदाणी ने एक्स (पुराना नाम ट्विटर) पर एक पोस्ट पर कहा, ”उबर के सीईओ दारा खोसरोशाही के साथ बेहद दिलचस्प बातचीत हुई. भारत में उबर के विस्तार के लिए उनका दृष्टिकोण वास्तव में प्रेरणादायक है, विशेष रूप से भारतीय ड्राइवरों और उनकी गरिमा बढ़ाने के लिए उनकी प्रतिबद्धता. दारा और उनकी टीम के साथ भविष्य में सहयोग के लिए उत्साहित हूं.”

Also Read – Swiggy In Train: अब ट्रेन में भी स्विगी पहुंचाएगी खाना, IRCTC के साथ मिलाया हाथ

उबर के सीईओ ने कहा कि उन्होंने ”बेहद शानदार बातचीत” के लिए नाश्ते पर अदाणी समूह के प्रमुख से मुलाकात की. उन्होंने भारत में ईवी रूपांतरण में तेजी लाने के लिए अपनी कंपनी की प्रतिबद्धता का भी जिक्र किया. अदाणी ने मुलाकात की तस्वीरें भी पोस्ट कीं, लेकिन दोनों ने यह नहीं बताया कि मुलाकात कहां हुई. तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि यह बैठक अहमदाबाद में अडाणी समूह के मुख्यालय में हुई थी. दारा ने अडाणी की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, ”स्वादिष्ट नाश्ते के साथ भारत की अभूतपूर्व वृद्धि और बढ़ती उद्यमशीलता के बारे में गौतम अडाणी के साथ एक बहुत ही शानदार बातचीत हुई. उबर साझा गतिशीलता को बढ़ाने और ईवीएस में बदलाव को तेज करने के लिए प्रतिबद्ध है. हम अपनी साझेदारी को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तत्पर है.” आपको जानकारी के लिए बता दें कि उबर के सीईओ इस सप्ताह की शुरुआत में भारत पहुंचे थे. पीटीआई भाषा की रिपोर्ट.

Also Read: Elon Musk ने शेयर किया Optimus का नया वीडियो, यूजर्स ने कहा ये है जो बाइडेन का वॉक…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें