17.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Cheapest Smartphone: 7 हजार में खरीदें 8GB रैम वाला स्मार्टफोन, लुक भी जबरदस्त

cheapest smartphone under 7000 rupees - सस्ता होने के बावजूद, नये स्मार्टफोन में बायोमीट्रिक अनलॉकिंग के लिए फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलता है. फोटोग्राफी के लिए, फोन में 8 मेगापिक्सल का एआई प्राइमरी सेंसर दिया गया है.

Most Affordable Smartphone 2023 : भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Itel A60s Smartphone बिग ऑफर के साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर मिल रहा है. Itel A60s फोन 8 जीबी रैम के साथ आया है. इसमें 4 जीबी वर्चुअल रैम दी गई है, जो फ्यूजन मेमोरी टेक्नोलॉजी के साथ आती है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है, लेकिन अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आप इसे 6,500 रुपये की रेंज में खरीद सकते हैं. इस फोन के शानदार फीचर्स और कैमरा क्वॉलिटी के बारे में हम आपको बताते हैं.

ऑक्टा-कोर प्रॉसेसर से लैस

नया आईटेल A60s एक बेहद किफायती स्मार्टफोन है. नये फोन में 6.6 इंच एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलता है. फोन 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी से लैस है. फोन में 8GB तक रैम का सपोर्ट मिलता है और यह ऑक्टा-कोर प्रॉसेसर से लैस है. सस्ता होने के बावजूद, नये Itel A60s स्मार्टफोन में बायोमीट्रिक अनलॉकिंग के लिए फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलता है. फोटोग्राफी के लिए, फोन में 8 मेगापिक्सल का एआई प्राइमरी सेंसर दिया गया है.

Also Read: 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आया Honor Play 50 Plus, देखें कीमत और फीचर्स

128GB स्टोरेज वाला सबसे सस्ता फोन

Itel A60s की कीमत और उपलब्धता के बारे में बात करें, तो भारत में Itel A60s की शुरुआती कीमत 6,299 रुपये है, जो इसके 8GB (4GB+4GB) रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. इसे अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा. कंपनी ने 8GB (4GB+4GB) रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी उतारा है. इसकी कीमत 6,999 रुपये है और इसेसे रिटोल आउटलेट से भी खरीदा जा सकता है. फोन को तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है- मूनलाइट वॉयलेट, शैडो ब्लैक और ग्लेशियर ग्रीन.

8GB तक रैम का सपोर्ट

आईटेल इंडिया की वेबसाइट पर दी गई डीटेल्स के अनुसार, नये आईटेल ए60एस में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.6 इंच एचडी प्लस (720×1612 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट का सपोर्ट मिलता है. फोन एंड्रॉयड 12 के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है. फोन क्वाॅड-कोर यूनिसॉक SC9863A1 प्रॉसेसर से लैस है, जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह फोन 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट से लैस है, यानी फोन में कुल 8GB रैम मिलेगी.

Also Read: नुकसान से है बचना ? ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स से स्मार्टफोन खरीदने से पहले ध्यान में रखें ये बातें

किफायती फोन में दमदार सेफ्टी फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए आईटेल A60s में रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ डुअल 8-मेगापिक्सेल एआई कैमरा है. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सेल का कैमरा भी है. फोन में बायोमीट्रिक अनलॉकिंग के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक का सपोर्ट मिलता है.

5000 एमएएच बैटरी 32 दिन तक चलनेवाली

नये Itel A60s में मिलनेवाले कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक और जीपीएस शामिल हैं. फोन में ग्रैविटी सेंसर और कंपास भी शामिल है. यह फोन 5000 एमएएच बैटरी से लैस है और इसमें 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. कंपनी का दावा है कि फोन में 32 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम और 7.5 घंटे तक का टॉकटाइम मिलता है.

Also Read: Mi Diwali Sale: Redmi Note 12 को भारी डिस्काउंट पर खरीदने का मौका, यहां मिल रहे जबरदस्त ऑफर्स
Also Read: 2000 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर ले जाएं Vivo का 5G स्मार्टफोन, यहां पाएं ऑफर्स की पूरी जानकारी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें