48MP कैमरा वाला स्मार्टफोन Redmi Note 7 भारत में 28 फरवरी को होगा लॉन्च

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Xiaomi के नये हैंडसेट Redmi Note 7 के भारत में लॉन्च को लेकरलगातार टीजर्स जारी करने के बाद कंपनी ने फाइनली इसकी लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है. शाओमी इंडिया की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, रेडमी नोट 7 को 28 फरवरी को भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा.

Redmi Note 7 को जनवरी महीने में चीन में लॉन्च किया गया था. इसके बाद से ही शाओमी के पहले 48MP कैमरे वाले इस फोन के भारत में लॉन्च तारीख को लेकर तरह-तरह कयास लगाये जाते रहे हैं. अब 28 फरवरी को होने वाले इवेंट में कंपनी अपने इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी देगी.

शाओमी Redmi Note 7 में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है. यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 660 SoC प्रोसेसर से पावर्ड है. यह स्मार्टफोन 3GB/4GB/6GB रैम ऑप्शन में आ रहा है. वहीं, स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें 32GB और 64GB का विकल्प है.

इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है. फोन के पिछले हिस्से में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे लगे हैं. वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बहरहाल चीन में रेडमी नोट 7 के तीन वेरिएंट्स मिलते हैं, लेकिन भारत में कितने वेरिएंट लॉन्च होंगे यह फिलहाल साफ नहीं है.

मालूम हो कि शाओमी अपने रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन के साथ रेडमी को इंडिपेंडेंट ब्रैंड के तौर पर स्थापित करना चाह रही है और कंपनी की कोशिश रहेगी कि वह कम कीमत में यूजर्स को प्रीमियम फीचर उपलब्ध कराये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें