1. home Home
  2. tech and auto
  3. revolt rv400 bookings open now price features details all you want to know rjv

Revolt RV 400 की बुकिंग शुरू, धांसू फीचर्स से लैस है इलेक्ट्रिक बाइक

Revolt Motors ने 21 अक्तूबर से अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल RV400 की बुकिंग लेनी शुरू कर दी है. इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने इस साल तीसरी बार अपनी ई-बाइक के लिए बुकिंग शुरू की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Revolt RV400 Booking begins
Revolt RV400 Booking begins
revolt motors

Revolt Motors ने 21 अक्तूबर से अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल RV400 की बुकिंग लेनी शुरू कर दी है. इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने इस साल तीसरी बार अपनी ई-बाइक के लिए बुकिंग शुरू की है.

Revolt RV400 कंपनी ने मोटरसाइकिल को एक नये एक्सटीरियर कलर थीम के साथ पेश किया है. संशोधित FAME-II सब्सिडी के बाद, इस समय Revolt RV 400 को 1.07 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर उतारा गया है.

Revolt मोटर्स ने अपनी नयी इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV 400 का एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें इस बाइक की झलक दिखाई गई है. कंपनी द्वारा आने वालेकुछ हफ्तों में इस बाइक को लॉन्च कर दिया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है.

Revolt RV 400 बाइक के फीचर्स की बात करें, तो इसमें जियो फेंसिंग, फुल बाइक डायग्नोस्टिक्स, कस्टमाइज्ड साउंड सेलेक्शन, बैटरी स्टेटस, माइलेज का डेटा जैसे फीचर्स दिये जाएंगे. इस ऐप के जरिये राइडर कई कनेक्टिविटी फीचर्स का उपयोग भी कर सकेंगे.

नयी इलेक्ट्रिक बाइक में 3.24kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलेगा. कंपनी के अनुसार, बाइक एक बार फुल चार्ज करने पर 150 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है. इसकी टॉप स्पीड 85 किमी/प्रति घंटे की होगी.

अब इस इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग देशभर के 70 शहरों में की जा रही है. कंपनी ने पहले घोषणा की थी कि उसने अपने फुटप्रिंट का विस्तार करने के लिए देशभर में और जगहों को शामिल किया है. बताया जा रहा है कि कंपनी द्वारा इन सभी शहरों में Revolt Motors Service Touchpoint खोले जाएंगे, जहां लोगों को टेस्ट राइड लेने का मौका मिलेगा.

दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसे मेट्रो शहरों के अलावा, हल्द्वानी (उत्तराखंड), वारंगल (तेलंगाना), तिरुपति (आंध्र प्रदेश), वापी (गुजरात), सोलन (हिमाचल प्रदेश), करनाल और पानीपत (हरियाणा), हुबली और बेलगाम (कर्नाटक) और अन्य टियर-II और टियर-III शहरों में रहनेवाले लोग भी एक बटन क्लिक पर RV 400 बुक कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें