1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. rcb vs pbks live streaming when and where to watch royal challengers bangalore vs punjab kings live match rjv

RCB vs PBKS Live Streaming: प्लेऑफ के लिए पंजाब और बैंगलोर का मुकाबला, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

IPL 2022 में आरसीबी और पंजाब किंग्स दूसरी बार आमने-सामने होंगे. इससे पहले हुई भिड़ंत में पीबीकेएस ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी. दोनों टीमें प्लेऑफ में पहुंचने की जुगत भिड़ा रही हैं. आइए जानें इस मैच को आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं-

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
how to watch ipl for free
how to watch ipl for free
fb/symbolic

RCB vs PBKS Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में 60वां मुकाबला शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच है. आईपीएल 2022 में आरसीबी और पंजाब किंग्स दूसरी बार आमने-सामने होंगे. इससे पहले हुई भिड़ंत में पीबीकेएस ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी. दोनों टीमें प्लेऑफ में पहुंचने की जुगत भिड़ा रही हैं. प्वॉइंट्स टेबल के आधार पर फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम इस दौड़ में काफी करीब पहुंच चुकी है, जबकि पंजाब किंग्स को अब यहां अपने तीनों मुकाबलों में अच्छे रन रेट के साथ जीत दर्ज करनी होगी. आइए जानें इस मैच को आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं-

Royal Challengers Bangalore और Punjab Kings के बीच मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा?

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला मुंबई के ब्रैबॉर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium, Mumbai) में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 मैच का लाइव कवरेज कहां और कैसे देखें?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों- स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा.

Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings मुकाबले की Live Streaming कहां देखें?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच इस मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर उपलब्ध रहेगी. आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर IPL 2022 के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे. वहीं, अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप यह मैच देखना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देख पाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें