28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्ट्रांग रूम के सामने भिड़े तृणमूल व भाजपा समर्थक

तृणमूल कार्यकर्ता ‘गो बैक’ और ‘जय बांग्ला’ के नारे लगाने लगे. कुछ देर में भाजपा समर्थक भी भड़ी संख्या में जमा हो गये और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे.

हुगली. सोमवार रात करीब 9.30 बजे हुगली लोकसभा क्षेत्र के स्ट्रांग रूम के बाहर तब भारी तनाव उत्पन्न हो गया, जब भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचीं. खबर मिलते ही तृणमूल कांग्रेस के हुगली श्रीरामपुर के सांगठनिक जिला कमेटी के महासचिव गौरीकांत मुखर्जी भी अपने दल-बल के साथ वहां पहुंच गये. तृणमूल कार्यकर्ता ‘गो बैक’ और ‘जय बांग्ला’ के नारे लगाने लगे. कुछ देर में भाजपा समर्थक भी भड़ी संख्या में जमा हो गये और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे. यह नारेबाजी रात 11:30 बजे तक चली. पुलिस ने स्थिति नियंत्रित करने के लिए दोनों दल के लोगों को अलग किया. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद तृणमूल कार्यकर्ता लौटने के लिए तैयार हो गये, लेकिन लॉकेट चटर्जी वहां से हिलने को तैयार नहीं थीं. पुलिस ने काफी समझाकर उन्हें उन्हें वापस भेजा. इस संबंध में लॉकेट चटर्जी ने बताया कि स्ट्रांग रूम की सुरक्षा को लेकर उन्हें संदेह था. उन्होंने इस बाबत रिटर्निंग ऑफिसर को पत्र भी लिखा था. सोमवार देर रात वह अचानक स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करने पहुंच गयीं. बता दें कि हुगली एचआइटी कॉलेज में स्ट्रांग रूम बना है. सीसीटीवी कैमरों से लैस स्ट्रांग रूम के बाहर केंद्रीय बलों के जवानों एवं राज्य पुलिस के जवान मुस्तैद हैं. भाजपा उम्मीदवार ने आशंका जतायी कि इवीएम को बदला जा सकता है, इसलिए वह वहां गयी थीं. वहीं, तृणमूल नेता गौरीकांत मुखर्जी का कहना है कि लॉकेट चटर्जी अपने दल-बल के साथ स्ट्रांग रूम के पास पहुंचीं. चुनाव आयोग के नियम के अनुसार लॉकेट चटर्जी को अकेले ही स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करना चाहिए था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें