24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्थर खदान में भिड़े एक ही ग्राम के दो मोहल्ले के लोग, वाहनों में तोड़फोड़

पत्थर खदान में वर्चस्व को लेकर एक ही ग्राम के दो मोहल्ले के लोग भिड़ गये. इस घटना को लेकर उत्तेजित ग्रामवासियों ने वहां खड़े कई वाहनों में तोड़फोड़ की.

जामुड़िया.

पत्थर खदान में वर्चस्व को लेकर एक ही ग्राम के दो मोहल्ले के लोग भिड़ गये. इस घटना को लेकर उत्तेजित ग्रामवासियों ने वहां खड़े कई वाहनों में तोड़फोड़ की. जामुड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत चुरूलिया फांड़ी के बागुली ग्राम में स्थित एक पत्थर खदान से पत्थर निकालने का कार्य चल रहा था तभी किसी बात को लेकर इसी ग्राम के रहने वाले दो मोहल्लों के लोगों में किसी बात को लेकर वाद- विवाद शुरू हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते यह आपस में मार-पीट में तब्दील हो गयी और वहां भगदड़ मच गयी. कुछ लोगों द्वारा वहां खड़े वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की गयी. जिसमें जेसीबी, पिकअप वैन और कुछ बाइक क्षतिग्रस्त हो गये. करीब के घरों पर भी पथराव किया गया. जिसके कारण कुछ घरों में लगे सौर ऊर्जा प्लेट को भी नुकसान पहुंचा. घरों में रखी सामग्री को भी इधर उधर बिखेर दिया गया. खबर पाकर मौके पर चुरूलिया फांड़ी की पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. इस दौरान कुछ लोग जख्मी हो गये. उन्हें इलाज के लिए अखलपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. फिलहाल इलाके में तनाव देखते हुए पुलिस पिकेटिंग लगायी है और पुलिस की गश्त जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें