29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी का झांसा देकर यौन शोषण

आरोपी युवक गिरफ्तार हल्दिया : शादी का झांसा देकर लगातार तीन वर्षो तक युवती का यौन शोषण करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोलाघाट थाना क्षेत्र के बाशदा गांव की एक युवती के साथ स्थानीय युवक शेख अताउद्दीन का लंबे समय से प्रेम संबंध था. युवती का आरोप है शादी […]

आरोपी युवक गिरफ्तार
हल्दिया : शादी का झांसा देकर लगातार तीन वर्षो तक युवती का यौन शोषण करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोलाघाट थाना क्षेत्र के बाशदा गांव की एक युवती के साथ स्थानीय युवक शेख अताउद्दीन का लंबे समय से प्रेम संबंध था.
युवती का आरोप है शादी का प्रलोभन देकर युवक उसका यौन शोषण करता रहा. अब वह उससे शादी नहीं करना चाहता. गुरुवार शाम को उसे बाइक पर बैठा कर युवक ने उसे बस के नीचे गिरा देने की कोशिश की. उसे और उसकी मां को जान से मार देने की धमकी भी दी. दोनों में झगड़ा होते देख स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. शुक्रवार सुबह युवती के परिवारवालों ने कोलाघाट थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.
ब्लैकमेल करने के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार
हावड़ा. प्रेमिका को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने व उसकी अश्लील तसवीर को दिखा कर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम शौभिक हाजरा है.
उसे चार दिनों की हिरासत पर लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. घटना पांचला थाना अंतर्गत जुजरसा इलाके की है. जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच वर्षो से प्रेम संबंध था. इसका फायदा उठा कर शौभिक ने प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध कायम की व चुपके से उसकी अश्लील तसवीर ले ली. इसके बाद तसवीर दिखा कर उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. 16 जून को पीड़िता ने पांचला थाने में शिकायत दर्ज करायी. शिकायत के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें