32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाहेतर संबंध का विरोध करने पर भाभी की हत्या

कालियाचक थाना अंतर्गत शेखपुर गांव में हुई घटना गृहिणी को अकेले पाकर भुजाली से किया हमला आरोपी फरार मालदा :बड़े भाई के साथ छोटे भाई की पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करने पर छोटे भाई ने अपनी भाभी की नृशंस हत्या कर दी. शनिवार की सुबह यह घटना कालियाचक थाना अंतर्गत जालुआ बाथाल ग्राम […]

कालियाचक थाना अंतर्गत शेखपुर गांव में हुई घटना

गृहिणी को अकेले पाकर भुजाली से किया हमला आरोपी फरार
मालदा :बड़े भाई के साथ छोटे भाई की पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करने पर छोटे भाई ने अपनी भाभी की नृशंस हत्या कर दी. शनिवार की सुबह यह घटना कालियाचक थाना अंतर्गत जालुआ बाथाल ग्राम पंचायत के शेखपुर गांव में हुई है. घटना के बाद से आरोपी देवर ताहिनूर शेख और उसकी पत्नी पिंकी बीबी फरार हैं. घटनास्थल पर पहुंची कालियाचक थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतका के पेट में धंसे भुजाली समेत महिला के शव को बरामद कर उसे अंत्यपरीक्षण के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज के शवगृह भेज दिया है.
पुलिस सूत्र के अनुसार मृत महिला का नाम सूखी बीबी (25) है. आरोप है कि सूखी बीबी के पति और पेशे से टोटो चालक राजीव शेख के साथ पिंकी बीबी का विवाहेतर संबंध बन गया था. इसको लेकर सूखी बीबी और राजीव शेख के बीच आये दिन विवाद लगा रहता था. इस नाजायज संबंध का विरोध करने पर ही सूखी बीबी की हत्या की गई है. पुलिस ने बताया कि घटना के समय मृतका के पति घर पर मौजूद नहीं थे. गृहिणी को अकेले पाकर आरोपी ने भुजाली से सूख की हत्या कर दी. पुलिस ने मृतका के पेट में धंसी भुजाली समेत शव को बरामद किया है. महिला की मौत घर में ही हो चुकी थी.
मृतका की दीदी रिना बीबी ने पुलिस से शिकायत में बताया कि कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच अवैध संबंध को लेकर तनातनी चल रही थी. सूखी ने उन्हें मोबाइल फोन पर इस अवैध संबंध के बारे में बताया था. इसको लेकर घर में हमेशा अशांति लगी रहती थी. उसी को लेकर उनकी बहन की हत्या की गई है. कालियाचक थाना पुलिस ने बताया कि विवाहेतर संबंध का प्रतिवाद करने पर एक गृहिणी की हत्या की गई है. हत्यारोपी देवरानी और देवर फरार हैं. शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजकर घटना की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें