37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विपक्ष के तीन सदस्यों ने थामा तृणमूल का दामन

रायगंज : ग्वालपोखर एक ब्लॉक के पांजीपाड़ा ग्राम पंचायत में एक बार फिर से दल-बदल हुआ है. गुरुवार को एक विशेष कार्यक्रम के बीच फॉरवर्ड ब्लॉक तथा भाजपा के तीन पंचायत सदस्य और कई समर्थक तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये. इस मौके पर शांति नगर प्राथमिक स्कूल मैदान में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन […]

रायगंज : ग्वालपोखर एक ब्लॉक के पांजीपाड़ा ग्राम पंचायत में एक बार फिर से दल-बदल हुआ है. गुरुवार को एक विशेष कार्यक्रम के बीच फॉरवर्ड ब्लॉक तथा भाजपा के तीन पंचायत सदस्य और कई समर्थक तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये. इस मौके पर शांति नगर प्राथमिक स्कूल मैदान में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.
राज्य के पंचायत राज्य मंत्री गुलाम रब्बानी ने सभी को तृणमूल का झंडा थमा कर पार्टी में स्वागत किया. तृणमूल नेताओं का दावा है कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को देख कर काफी संख्या में दूसरी पार्टियों से लोग यहां आ रहे हैं. गुलाम रब्बानी ने कहा कि पांजीपाड़ा इलाके में विरोधियों का सफाया हो गया है.
इससे पहले भी विभिन्न पार्टियों के काफी नेता और समर्थक तृणमूल कांग्रेस में शामिल चुके हैं. आज ग्राम पंचायत में फॉरवर्ड ब्लॉक के दो तथा भाजपा के एक सदस्य तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये. इस मौके पर पांजीपाड़ा ग्राम पंचायत की प्रधान मंजू रानी मिर्धा, उपप्रधान मुहम्मद राही, तृणमूल के अंचल अध्यक्ष फिरोज खान आदि भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें