38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्क स्ट्रीट : स्कूली बच्चों को गांजा बेचनेवाली गिरफ्तार

कोलकाता : पार्क स्ट्रीट व उसके आसपास के इलाकों में नशीले ड्रग्स बेचने के आरोप में लालबाजार के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक महिला को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. महिला का नाम मुन्नी दास (48) है. वह पार्क स्ट्रीट इलाके के एपीसी रोड की रहनेवाली है. उसके पास से तीन किलो गांजा जब्त […]

कोलकाता : पार्क स्ट्रीट व उसके आसपास के इलाकों में नशीले ड्रग्स बेचने के आरोप में लालबाजार के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक महिला को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. महिला का नाम मुन्नी दास (48) है. वह पार्क स्ट्रीट इलाके के एपीसी रोड की रहनेवाली है. उसके पास से तीन किलो गांजा जब्त किया गया है.

बाजार में इसकी कीमत तीन लाख रुपये से ज्यादा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें खबर मिल रही थी कि पार्क स्ट्रीट व इसके आसपास के इलाकों में एक महिला अंग्रेजी माध्यम स्कूलों के बाहर छात्रों को गांजा बेच रही है. कई छात्र चोरी-छिपे इस महिला से गांजा खरीदने के कारण नशे के आदी होते जा रहे हैं.

इस जानकारी के बाद लालबाजार के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम सफेद पोशाक में कुछ अंग्रेजी माध्यम स्कूलों के आसपास की गतिविधियों पर निगरानी रख रही थी. अचानक मंगलवार सुबह एक महिला को गांजा बेचते हुए रंगेहाथों पकड़कर गिरफ्तार कर लिया गया. उससे पूछताछ जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें