27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवैध रूप से मिट्टी काटने पर जेसीबी और चार ट्रैक्टर जब्त

इसी क्रम के शुक्रवार को जामुड़िया पंचायत समिति के खास केंदा अर्जुन धावड़ा, माझी पाड़ा के करीब पंचायत समिति कर्माध्यक्ष उदीप सिंह के नेतृत्व में एक जेसीबी मशीन तथा चार ट्रैक्टरों को अवैध रूप से मिट्टी काटकर ट्रैक्टर में लादने पर जब्त किया गया.

जामुड़िया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने के निर्देश के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है. अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. इसी क्रम के शुक्रवार को जामुड़िया पंचायत समिति के खास केंदा अर्जुन धावड़ा, माझी पाड़ा के करीब पंचायत समिति कर्माध्यक्ष उदीप सिंह के नेतृत्व में एक जेसीबी मशीन तथा चार ट्रैक्टरों को अवैध रूप से मिट्टी काटकर ट्रैक्टर में लादने पर जब्त किया गया. ट्रैक्टर से मिट्टी को ईंट भट्टे ले जाने के दौरान उदीप सिंह ने पहुंच कर मिट्टी लदे चार ट्रैक्टरों तथा मिट्टी काट रही एक जेसीबी मशीन को जब्त कर पुलिस के हवाले कर दिया. उदीप सिंह ने कहा कि सूचना मिली थी कि छोरा गांव के ईंट भट्टा मालिक उत्तम बाउरी तथा बापी पाल, अर्जुन धावड़ा माझी पाड़ा से मिट्टी काटकर ट्रैक्टर के माध्यम से अपने भट्टे में ले जा रहे हैं. सूचना के आधार पर जामुड़िया बीएलआरओ के साथ अर्जुन धावड़ा माझी पाड़ा पहुंचकर धर पकड़ अभियान चला कर एक जेसीबी मशीन सहित चार ट्रैक्टरों को जब्त किया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अवैध रूप से मिट्टी काटने के जुर्म में ईंट भट्टा मालिक पर बीएलआरओ द्वारा दो लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें