30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB Crime News : ममता बनर्जी ने भवानीपुर में मारे गये व्यवसायी के घर का किया दौरा कहा, ऐसा आरोपी क्रिमिनल से भी बड़ा क्रिमिनल

WB Crime News : ममता बनर्जी ने कहा कि पुलिस मामले की गहरायी से जांच कर रही है. दोनों आरोपियों को कड़ी सजा मिले, पुलिस इस कड़ी में आगे काम कर रही है.

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : पश्चिम बंगाल में बकाया रुपए मांगने को लेकर छिड़े विवाद में बड़ाबाजार में दवा व्यवसायी का भाव्या लखानी (44) की हत्या करने के आरोप में बालीगंज थाने की पुलिस ने उसी के बिजनेश पार्टनर अनिर्बान गुप्ता (38) एवं एक अन्य साथी सुमन दास (38) को गिरफ्तार कर लिया. अनिर्बाण उत्तर 24 परगना में निमता स्थित प्रबोध मित्रा लेन का निवासी है, जबकि अन्य आरोपी सुमन जोड़ाबागान इलाके में स्थित गौर लाहा स्ट्रीट का निवासी है.

संदेह के आधार पर दोनों को बालीगंज थाने में बुलाया गया

संदेह के आधार पर दोनों को बालीगंज थाने में बुलाया गया था, वहां सख्ती से पूछताछ करने के बाद लापता व्यवसाई भाव्या लखानी का शव निमता में बिजनेस पार्टनर के घर की छत पर पानी की टंकी के नीचे बोरी में बंद हालत में दीवार में चुनवाए गये हालत में बरामद किया गया. जिसके बाद ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों को बुधवार को अलीपुर कोर्ट में पेश करने पर दोनों को पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.

थाने में सख्ती से पूछताछ करने पर टूट पड़ा आरोपी

कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने बताया कि पूरे मामले की जांच लालबाजार के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट की टीम ने शुरू कर भाव्या लखानी के बिजनेश पार्टनर अनिर्बाण को बालीगंज थाने में बुलाकर उससे पूछताछ शुरू की. सख्ती से पूछताछ करने पर अनिर्बाण टूट गया और उसने भाव्या के कत्ल करने का खुलासा किया. अनिर्बाण ने बताया कि हाल ही में भाव्या ने उसके साथ मिलकर पार्टनरशीप में बड़ाबाजार के बागड़ी मार्केट में दवा व्यवसाय शुरू किया. भाव्या ने उसे कुछ रुपये दवा लेने के लिए दिया था. उसे दवा नहीं सप्लाई कर पाने के कारण भाव्या ने उससे दिये गये रुपये को मांगने के लिए उसपर दबाव बनाना शुरू कर दिया था. सोमवार सुबह उसने भाव्या को अपने घर पर निमता में बकाया रुपए लौटाने के लिए बुलाया.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने भाई स्वपन बनर्जी से आखिर क्यों तोड़े सारे रिश्ते, जानें पूरा मामला

ऐसा आरोपी क्रिमिनल से भी बड़ा क्रिमिनल : ममता बनर्जी

इधर, सिलीगुड़ी से कोलकाता लौटकर बुधवार शाम को सीधे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मृतक व्यवसायी भाव्या लखानी के भवानीपुर में उसके घर पहुंचकर परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात की. इसके बाद ममता ने कहा कि व्यवसायिक पार्टनर से बकाया रकम मांगने को लेकर विवाद में उक्त व्यवसायी का कत्ल कर दिया गया. ऐसे व्यवसायी समाज में क्रिमिनल से भी बड़ा क्रिमिनल हैं. पुलिस मामले की गहरायी से जांच कर रही है. दोनों आरोपियों को कड़ी सजा मिले, पुलिस इस कड़ी में आगे काम कर रही है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने भाई स्वपन बनर्जी से आखिर क्यों तोड़े सारे रिश्ते, जानें पूरा मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें