31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तारापीठ श्मशान घाट पर मिला सिविक वालंटियर का शव

पुलिस ने मृतक का नाम निरंजन दास (37) बताया है. पुलिस का कहना है कि निरंजन जिले के नलहाटी थाना के नौ नंबर वार्ड का निवासी था.

बीरभूम.

जिले के तारापीठ थाना इलाके के तारापीठ श्मशान में शनिवार मध्य रात एक सिविक वालंटियर का शव मिलने की घटना के बाद उक्त श्मशान में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया. पुलिस ने मृतक का नाम निरंजन दास (37) बताया है. पुलिस का कहना है कि निरंजन जिले के नलहाटी थाना के नौ नंबर वार्ड का निवासी था. निरंजन जीआरपी में सिविक वालंटियर के पद पर कार्यरत था. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, निरंजन की पत्नी चार साल पहले उसे छोड़कर चली गयी थी. तलाक का केस भी कोर्ट में चल रहा है. लेकिन पैसों को लेकर तनाव के कारण मामला रुक गया है. लेकिन पत्नी निरंजन से अलग रहती है. निरंजन अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था. वह उसे घर वापस लाने के लिए बहुत कोशिश कर रहा था. बाद में उसने तंत्र साधना की शरण ली. मृतक निरंजन के भाई की पत्नी पारोमिता दास ने बताया कि उसके जेठ ने शाम को फोन कर बताया था कि वह रिपन नाम के दोस्त के साथ तारापीठ श्मशान घाट जा रहा है. शाम करीब साढ़े सात बजे का समय था. इसके बाद करीब रात करीब नौ बजे उसने दोबारा फोन किया. उसने फिर कहा कि रिपन साथ नहीं गया. वह अकेले ही श्मशान घाट पहुंचा है. बाद में दोबारा फोन करेगा. इसके बाद जब भाई ने फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया तो काफी देर तक फोन बंद रहा. उन्होंने रात 11 बजे तक बातचीत करने की कोशिश की. लेकिन असफल रहे. इसके बाद से उनकी चिंता बढ़ती जा रही थी. रात करीब 12 बजे तारापीठ थाने की पुलिस ने उन्हें फोन पर बताया कि निरंजन को बेहोशी की हालत में श्मशान घाट से बरामद कर उसे रामपुरहाट अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. इस खबर से पूरा परिवार सदमे में आ गया. भाई का आरोप है कि योजनाबद्ध तरीके से उसके भाई को श्मशान घाट पर बुलाया गया और हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है. मृत सिविक वालंटियर के भाई का दावा है कि निरंजन के माथे के दाहिनी ओर चोट का निशान है. उन्होंने आरोप लगाया कि उसे योजनाबद्ध तरीके से मारा गया है. हालांकि, पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है. इस घटना के पीछे क्या राज है इसे लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें