18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

West Bengal : भादू शेख हत्याकांड में बेल पर रिहा आरोपी कामरुल शेख की कैंसर से मौत

हाईकोर्ट में मृतक भादू शेख की पत्नी ने सीबीआई जांच की मांग की थी. इसके बाद सीबीआई भादू शेख की हत्या मामले की जांच करते हुए आरोपी कामरूल शेख को भी गिरफ्तार किया था. चूंकि कामरूल रामपुरहाट जेल में ही कैद था.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट थाना इलाके के बडशाल ग्राम पंचायत स्थित बागटूई ग्राम निवासी तृणमूल नेता तथा उप प्रधान भादू शेख की बम मारकर हत्या मामले में सीबीआई (CBI) द्वारा गिरफ्तार एक आरोपी कामरुल शेख उर्फ छोटा लालन की रामपुरहाट स्थित घर में मंगलवार को मौत हो गई. कामरूल कैंसर से पीड़ित था. कोलकाता में इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे घर भेज दिया था. परिवार सूत्रों के मुताबिक आज प्रातः उसकी मौत हो गई. बताया जाता है की 21 मार्च 2022 को बागटूई ग्राम में तृणमूल कांग्रेस के नेता तथा उप प्रधान भादू शेख की बम मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या कांड ने अन्य आरोपियों के साथ कामरूल शेख का भी नाम दर्ज था.

कलकत्ता हाईकोर्ट के निर्देश के बाद हत्या मामले की जांच सीबीआई को सुपुर्द की गई थी. चूंकि इसी रात बागटूई के दस घरों में आग लगाकर दस लोगों को जिंदा जलाकर नृशंस हत्या कर दी गई थी. जिसकी जांच सीबीआई कर रही थी. बाद में हाईकोर्ट में मृतक भादू शेख की पत्नी ने सीबीआई जांच की मांग की थी. इसके बाद सीबीआई भादू शेख की हत्या मामले की जांच करते हुए आरोपी कामरूल शेख को भी गिरफ्तार किया था. चूंकि कामरूल रामपुरहाट जेल में ही कैद था. लेकिन कुछ माह पहले उसकी तबीयत बिगड़ने पर जांच में पता चला की उसे मुंह में कैंसर हो गया है.

Also Read: पश्चिम बंगाल : क्रिसमस कार्निवाल को लेकर आपस में भिड़े ममता बनर्जी के मंत्री और नेता, हुई धक्का- मुक्की

इसके बाद उसे अदालत से जमानत पर रिहा कर दिया और कोलकाता में उसका इलाज चल रहा था. लेकिन चिकित्सकों द्वारा जवाब दे देने के बाद कामरुल को परिवार के लोग रामपुरहाट के भारशाला लेते आए. आज प्रातः उसकी मौत हो गई .बताया जाता है की भादू शेख के बड़े भाई बाबर शेख की हत्या मामले में भी कामरुल शेख आरोपी था. बताया जाता है की भादू शेख हत्या मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार मूल आरोपी लालन शेख की सीबीआई हिरासत में अस्वाभाविक मौत हो गई थी. अबतक इस मामले में दो लोगों की मौत हो गई है.

Also Read: पश्चिम बंगाल : पानागढ़ में डिजिटल लॉक के बावजूद टैंकरों से बेधड़क हो रही है तेल चोरी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें