28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इकबालपुर गैंगरेप : सात दिनों में पुलिस ने सौंपी चार्जशीट

मामले में जुड़े पांचों अभियुक्तों का चार्जशीट में नाम, पीड़िता की मेडिकल जांच रिपोर्टभी पेश 12 वर्षीय बच्ची को पार्टी में बुला शराब पिला कर उसके साथ किया गया गैंगरेप कोलकाता : इकबालपुर इलाके में गत सात फरवरी को 12 वर्षीया बच्ची को शराब पिला कर उसके साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने गिरफ्तार पांचों […]

मामले में जुड़े पांचों अभियुक्तों का चार्जशीट में नाम, पीड़िता की मेडिकल जांच रिपोर्टभी पेश

12 वर्षीय बच्ची को पार्टी में बुला शराब पिला कर उसके साथ किया गया गैंगरेप
कोलकाता : इकबालपुर इलाके में गत सात फरवरी को 12 वर्षीया बच्ची को शराब पिला कर उसके साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने गिरफ्तार पांचों अभुयिक्तों के खिलाफ अदालत में शुक्रवार को चार्जशीट सौंपी.
गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम अमरजीत चौपाल उर्फ राहुल (21), मनोज शर्मा (25), ऋतिक राम (19), विकास मल्लिक (24) और मकान मालिक संजय मिर्धा (28) हैं. पीड़िता की शिकायत पर पहले पर्णश्री थाने में पोक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी. इसके बाद मामला इकबालपुर थाना क्षेत्र में होने के कारण मामले की जांच का दायित्व इकबालपुर थाने की पुलिस के हवाले किया गया.
इस मामले की जांच के दौरान पीड़िता की मेडिकल जांच, घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच संपन्न कराने के साथ अन्य दस्तावेज जांच के लिए लैब में भेजने के बाद पुलिस ने इस मामले की चार्जशीट अदालत में पेश की. इस मामले में जुड़े पांचों अभियुक्त 24 फरवरी तक जेल हिरासत में हैं. कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की सुनवाई जल्द पूरी करने की कोशिश कर रही है, जिससे सभी आरोपियों को सख्त सजा मिल सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें