25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सवा दो लाख के जाली नोटों समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

मालदा : दो अलग अलग घटनाओं में गाजोल और इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने तलाशी अभियान चलाकर 2 लाख 30 हजार के जाली नोट बरामद किये हैं. शनिवार की देर रात को ये अभियान चलाये गये. गिरफ्तार आरोपियों के घर झारखंड और मालदा जिले के मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र हैं. पुलिस सूत्र के अनुसार गाजोल थाना पुलिस […]

मालदा : दो अलग अलग घटनाओं में गाजोल और इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने तलाशी अभियान चलाकर 2 लाख 30 हजार के जाली नोट बरामद किये हैं. शनिवार की देर रात को ये अभियान चलाये गये. गिरफ्तार आरोपियों के घर झारखंड और मालदा जिले के मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र हैं.

पुलिस सूत्र के अनुसार गाजोल थाना पुलिस ने दो लाख के जाली नोटों के साथ मिराजुल अली (36) और मीर नाजिम अली (40) को गिरफ्तार किया है. बरामद सभी जाली करेंसी दो दो हजार के हैं. आरोपी मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र के महाराजपुर इलाके के निवासी हैं.
पुलिस सूत्र ने बताया कि गाजोल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कदुबाड़ी मोड़ इलाके में तलाशी अभियान चलाया. दो अजनबी व्यक्ति कदुबाड़ी मोड़ बस स्टैंड इलाके में संदिग्ध रुप से चहलकदमी कर रहे थे. जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उनकी बातों में तालमेल नहीं दिखा जिसके बाद उनकी तलाशी लेने पर उनके पास जाली नोट बरामद हुए.
उधर, इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने मालदा टाउन संलग्न झलझलिया इलाके में फाइन शेख (28) को गिरफ्तार किया. उसके पास से 30 हजार के जाली नोट मिले हैं. आरोपी झारखंड राज्य का निवासी है. आरोपी मालदा जिले के कालियाचक से जाली नोटों को संग्रह किया था. दोनों ही थाना की पुलिस इन घटनाओं की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें