25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पर्णश्री : पार्टी के दौरान संदिग्ध हालत में रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की मौत

कोलकाता : देर रात को पार्टी के दौरान एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर ऊंचाई से गिरने से गंभीर रूप में जख्मी हो गया. घटना दक्षिण कोलकाता के पर्णश्री इलाके के एक अपार्टमेंट में शनिवार देर रात की है. लहूलुहान हालत में स्थानीय अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत बताया. मृत अधिकारी का नाम […]

कोलकाता : देर रात को पार्टी के दौरान एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर ऊंचाई से गिरने से गंभीर रूप में जख्मी हो गया. घटना दक्षिण कोलकाता के पर्णश्री इलाके के एक अपार्टमेंट में शनिवार देर रात की है. लहूलुहान हालत में स्थानीय अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत बताया. मृत अधिकारी का नाम तमाल घोष था. खबर पाकर पर्णश्री थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि शनिवार को तमाल के अपार्टमेंट की छत में पार्टी चल रही थी. कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि इस पार्टी में कुछ लोग शराब भी पी रहे थे. तमाल भी उनमें से एक था.
इसी के कारण हो सकता है कि नियंत्रण खोकर वह छत से जमीन पर आ गिरे हों. पुलिस हकीकत का पता लगाने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा. इस घटना को लेकर स्थानीय थाने में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें