36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध लकड़ी मिल के खिलाफ वन विभाग ने चलाया छापेमारी अभियान

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के अमराई एवं धंदाबाग स्थित गोसाई नगर इलाके में शनिवार वन विभाग की ओर से अवैध लकड़ी मिल के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया. अभियान के तहत मिल में करीब डेढ़ ट्रक अवैध लकड़ी जब्त किए गए, छापामारी के दौरान वन विभाग के अधिकारियों ने अवैध तरीके से चल रहे लकड़ी […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के अमराई एवं धंदाबाग स्थित गोसाई नगर इलाके में शनिवार वन विभाग की ओर से अवैध लकड़ी मिल के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया. अभियान के तहत मिल में करीब डेढ़ ट्रक अवैध लकड़ी जब्त किए गए, छापामारी के दौरान वन विभाग के अधिकारियों ने अवैध तरीके से चल रहे लकड़ी मिल को सील कर दिया.

मौके पर लावदोहा वन विभाग के रेंजर व अधिकारियों के साथ स्थानीय पुलिस मौजूद थी. डीएफओ मिलन कांति मंडल ने बताया कि पिछले 3 दिन में पश्चिम बर्दवान जिले में अवैध तरीके से चल रहे 12 लकड़ी मिल को सील किया गया है. सूचना के आधार पर दुर्गापुर के अमराई एवं गोसाई नगर इलाके में अवैध लकड़ी मिल संचालन की सूचना मिली थी.
सूचना के आधार पर जांच कर छापेमारी अभियान चलाया गया. दुर्गापुर के कुछ दूसरे स्थान पर भी लकड़ी मिल होने की सूचना है. जल्द ही सभी मिलों को सील किया जाएगा. रविवार अभियान का नेतृत्व लावदोहा रेंज के अधिकारी अचिंत सरकार को सौंपा गया था. दुर्गापुर से करीब डेढ़ ट्रक से अधिक अवैध लकड़ी जब्त किए गए हैं. आने वाले समय में इस तरह का अभियान जारी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें