26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाह प्रस्ताव ठुकराने पर छात्रा को मिल रही जान से मारने की धमकी

छात्रा ने प्रेस कांफ्रेस कर सुनायी आपबीती कहा, भाजपा से जुड़ा है आरोपी युवक का परिवार थाना में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई सिलीगुड़ी : सूर्यसेन कॉलेज की द्वितीय वर्ष की एक छात्रा ने देवीडांगा के रहनेवाले एक युवक अजित मिश्रा पर उसे बदनाम करने व जान से मारने […]

छात्रा ने प्रेस कांफ्रेस कर सुनायी आपबीती
कहा, भाजपा से जुड़ा है आरोपी युवक का परिवार
थाना में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई
सिलीगुड़ी : सूर्यसेन कॉलेज की द्वितीय वर्ष की एक छात्रा ने देवीडांगा के रहनेवाले एक युवक अजित मिश्रा पर उसे बदनाम करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. शुक्रवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में प्रेस कांफ्रेंस कर पीड़िता ने अपनी आपबीती बतायी. छात्रा का कहना है कि शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर पिछले एक साल से अजीत उसे बदनाम कर रहा है और परिवार सहित जान से मारने की धमकी दे रहा है. छात्रा का आरोप है कि अजीत ने कॉलेज जाने के दौरान अपने बदमाश दोस्तों के साथ मिलकर कई बार छेड़खानी की है.
छात्रा ने कहा कि पिछले 22 अगस्त को उसने आरोपी युवक के खिलाफ सिलीगुड़ी महिला थाना व एक सितंबर को प्रधाननगर थाना में मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.
युवक का परिवार भाजपा से जुड़ा होने के कारण पुलिस उस पर कार्रवाई करने से बच रही है. छात्रा का कहना है कि 22 अगस्त को हुए मामले में अजित को जमानत मिल गयी. जबकि पुलिस के मुताबिक उसने पहले ही जमानत ले लिया है. इसलिए उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता. छात्रा ने बताया कि 22 अगस्त को महिला थाना में मामला दायर करने के बाद युवक उसे और अधिक परेशान करने लगा. आरोपी युवक मामला वापस नहीं लेने अन्यथा बदनाम करने व जान से मारने की धमकी दे रहा है.
छात्रा ने बताया कि 26 अगस्त को कॉलेज जाते समय दादा भाई स्पोर्टिंग के पास पहले रास्ते में अपने गुंडा वाहिनी के साथ मिलकर उसका हाथ मरोड़ सरेआम छेड़खानी की. किसी तरह वहां से वह छूट कर घर आयी. फिर उसने एक सितंबर की सुबह पिताजी को जान से मारने की धमकी दी. पानी सिर से उपर उठता देख उसी दिन प्रधाननगर थाना में मामला दायर दर्ज करायी. मोबाइल में मिलने वाली धमकी की रिकॉर्डिंग व हरेक घटना की विडियो एवं स्क्रीन शॉर्ट वगैरह सब कुछ प्रधाननगर थाना व साइबर थाना को भी मुहैया करा चुकी है. इसके बावजूद पुलिस कोई सहयोग नहीं कर रही है. छात्रा का कहना है कि उसके और पूरे परिवार की जान खतरे में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें