34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल साइट पर दोस्ती पड़ी महंगी, गंवा दिये नौ लाख

पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली से नाइजेरियन को पुलिस ने किया गिरफ्तार कोलकाता : सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति से दोस्ती एक महिला को काफी महंगा पड़ गया. अपने नये दोस्त की बातों में आकर महिला ने नौ लाख 26 हजार रुपये गंवा दिये. पीड़िता ने मार्च महीने में इसकी शिकायत विधाननगर साइबर थाने में […]

पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली से नाइजेरियन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोलकाता : सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति से दोस्ती एक महिला को काफी महंगा पड़ गया. अपने नये दोस्त की बातों में आकर महिला ने नौ लाख 26 हजार रुपये गंवा दिये. पीड़िता ने मार्च महीने में इसकी शिकायत विधाननगर साइबर थाने में दर्ज करायी, जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली से कैमेली डेविड वा नामक नाइजेरियन व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती सोशल मीडिया साइट पर एक व्यक्ति के साथ हुई थी. उसने खुद को एक प्रसिद्ध कार कंपनी का मैनेजर बताया था. दोनों काफी दिनों की बातचीत में अच्छे दोस्त बन गये थे. एक दिन व्यक्ति ने बताया कि उसने काफी महंगा उपहार उसके लिए भेजा है. इस जानकारी के तुरंत बाद एक अन्य व्यक्ति का उन्हें फोन आया और उन्होंने जानकारी दी कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उसके लिए एक पार्सल आया हुआ है, इसे छुड़वाने के लिए नौ लाख 25 हजार रुपये देने होंगे. पीड़िता ने फोन पर बताये गये अकाउंट नंबर में नौ लाख 25 हजार रुपये जमा करवा दिये.
पीड़िता का आरोप है कि रुपये जमा करवाने के बाद से ही उसके मित्र से किसी भी प्रकार से संपर्क नहीं हो पा रहा है. इसके बाद उसने इसकी शिकायत साइबर थाने में दर्ज करायी. पुलिस ने जांच करते हुए दिल्ली से आरोपी नाइजेरियन को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें