नवयुवती का शव मिला, दुष्कर्म व हत्या की आशंका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मालदा : राज्य सड़क के किनारे की एक झाड़ी से लगभग 18 साल की एक नवयुवती का शव मिलने से मानिकचक थानांतर्गत मोहना इलाके में सनसनी है. मंगलवार की सुबह धरमपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत मोहना इलाके की मालदा-मानिकचक राज्य सड़क किनारे की इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची.

नवयुवती के शरीर पर जींस पैंट और गुलाबी रंग का टॉप है. शरीर पर जख्म के निशान नहीं थे, लेकिन उसके गले पर काला दाग था. इससे अनुमान किया जाता है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गयी है.पुलिस सूत्र ने बताया कि महिला का परिचय नहीं मिल पाया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि कई माह पूर्व इसी जगह पर पुलिस ने एक और महिला का शव बरामद किया था. इस तरह दो दो घटनाओं से लोगों की चिंता बढ़ गयी है.

स्थानीय लोगों को आशंका है कि महिला से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गयी है.पुलिस सूत्र ने बताया कि स्थानीय लोग सुबह जब खेत में काम करने जा रहे थे तभी उनकी नजर शव पर पड़ी. इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी. शव को अंत्यपरीक्षण के लिये मालदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. मानिकचक थाना के ओसी देबू चक्रवर्ती ने बताया कि अंत्यपरीक्षण की रिपोर्ट मिलने के बाद भी मृत्यु के कारणों का पता चल पायेगा. शव के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें