37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : ग्राहक बनकर ज्वेलरी दुकान से बदमाश ने उड़ायी सोने की चेन

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना अंतर्गत बेनाचिति नाचन रोड स्थित नंद कुमार ज्वेलरी में मंगलवार ग्राहक बनकर एक युवक सोने की चेन लेकर फरार हो गया. युवक हेलमेट लगाकर दुकान में आया था जिस कारण उसका चेहरा नहीं पहचाना जा सका. सूचना मिलते ही प्रान्तिका फाड़ी की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. नंद […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना अंतर्गत बेनाचिति नाचन रोड स्थित नंद कुमार ज्वेलरी में मंगलवार ग्राहक बनकर एक युवक सोने की चेन लेकर फरार हो गया. युवक हेलमेट लगाकर दुकान में आया था जिस कारण उसका चेहरा नहीं पहचाना जा सका. सूचना मिलते ही प्रान्तिका फाड़ी की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी.

नंद कुमार ज्वेलरी दुकान में यह तीसरी घटना है. इससे पहले धनतेरस के दिन 50 ग्राम सोने का लॉकेट लेकर अपराधी फरार हो गए थे. इसके अलावा दो वर्ष पूर्व भी सोने का लॉकेट लेकर भाग गये थे. चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से स्वर्ण व्यवसाय से जुड़े दुकानों में चौकसी बढ़ाने की मांग की है.

नाचन रोड पर 40 वर्ष पुरानी अशोक कुमार गुप्ता की ज्वेलरी की दुकान है. दुकान में ग्राहकों को बैठने का स्थान के साथ दुकानदार के बीच मोटी ग्रिल लगी है.
इसी ग्रिल से ग्राहकों को ज्वेलरी दिखायी जाती है. मंगलवार को नंदकिशोर व अशोक दोपहर दुकान में बैठे थे. इसी बीच एक युवक हेलमेट लगाकर सोने की चेन की मांग करने लगा. अशोक ने शोकेस में रखे सोने की चैन युवक को देखने के लिए दे दिया. उसने तुरंत चैन को पॉकेट में डाला और बाहर खड़ी बाइक से फरार हो गया.
अशोक गुप्ता ने बताया कि चेन का वजन 14 ग्राम है जिसकी कीमत करीब 50 हजार है. इसके पहले भी दो बार दुकान में इसी तरह सोने का चैन लेकर अपराधी फरार हो गए थे. प्रांतिका फाड़ी के आईसी मइनुल हक ने बताया कि घटना की सूचना मिली है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें