27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : पुलिस के साथ हाथापाई करते दो बाइकर्स गिफ्तार

कोलकाता : तेज रफ्तार से जा रहे दो बाइकर्स को रोकने पर दो पुलिसकर्मियों को युवकों के हाथों बदसलूकी का शिकार होना पड़ा. घटना इंटाली इलाके के पामेर बाजार में बुधवार देर रात की है. पीड़ित दोनों सर्जेंटों ने इसकी शिकायत इंटाली थाने में दर्ज करायी है, जिसके बाद समर दे व शुभो दे को […]

कोलकाता : तेज रफ्तार से जा रहे दो बाइकर्स को रोकने पर दो पुलिसकर्मियों को युवकों के हाथों बदसलूकी का शिकार होना पड़ा. घटना इंटाली इलाके के पामेर बाजार में बुधवार देर रात की है. पीड़ित दोनों सर्जेंटों ने इसकी शिकायत इंटाली थाने में दर्ज करायी है, जिसके बाद समर दे व शुभो दे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को दोनों को सियालदह अदालत में पेश करने पर दोनों को जेल हिरासत में भेजने का निर्देश दिया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में बताया गया कि दोनों पुलिसवाले पामेर बाजार इलाके के लॉरी रोड में रात 10.30 बजे के करीब ड्यूटी कर रहे थे, तभी बिना हेलमेट तेज रफ्तार से गुजर रहे एक बाइक पर सवार दो युवकों को सर्जेंटों ने रोका. आरोप है कि दोनों को रोकने पर ही वे गालीगलौज करने लगे.
इसके साथ ही उनमें से एक ने पुलिसवालों से हाथापाई भी शुरू कर दी, जिसके बाद थाने से अतिरिक्त फोर्स बुलाकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. ज्ञात हो कि इसके पहले भी इंटाली इलाके में बाइक सवारों के हाथों पुलिसवाले बदसलूकी के शिकार हो चुके हैं. पुलिस की सख्त कार्रवाई के बावजूद इस तरह की घटना थमने का नाम नहीं ले रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें