30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता : नासूर बन गयी थी सौतेली बेटी, गुस्से में कर दी हत्या

कोलकाता : दो वर्ष की एक मासूम बच्ची का निर्मम तरीके से कत्ल कर शव को एक ड्रेन में फेंकने के मामले में मैदान थाने की पुलिस ने बच्ची के सौतेले पिता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम तापस घोष है. मृत बच्ची का नाम दीपाली घोष है. घटना के बाद से आरोपी […]

कोलकाता : दो वर्ष की एक मासूम बच्ची का निर्मम तरीके से कत्ल कर शव को एक ड्रेन में फेंकने के मामले में मैदान थाने की पुलिस ने बच्ची के सौतेले पिता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम तापस घोष है. मृत बच्ची का नाम दीपाली घोष है. घटना के बाद से आरोपी फरार था. इसके बाद से पुलिस को उस पर संदेह था.

उसकी तलाश करने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की. इसमें वह लगातार बेटी के कत्ल की घटना से इनकार कर रहा था. लेकिन कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अंतिम बार बच्ची को उसके सौतेले पिता के साथ देखा गया था. इस जानकारी के बाद आरोपी पिता टूट पड़ा. उसने बताया कि सौतेली होने के कारण उसकी बेटी उसके लिए नासूर बन गयी थी.

वह उसे एकदम पसंद नहीं थी. इस कारण परिवार में आये दिन झमेला होता रहता था. इसी झमेले से परेशान होकर उसने घुमाने के बहाने वह दीपाली को अपने साथ ले गया और भारी पत्थर उसके सिर पर मारकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह बेटी को गटर में फेंककर भाग निकला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि 31 जनवरी की सुबह मध्य कोलकाता के गंगासागर मेला ग्राउंड के पास एक खाल में दो वर्षीय बच्ची का शव पाया गया था. इसके बाद से पुलिस कातिल की तलाश कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें