29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : पहले खायी साथ जीने मरने की कसमें, गर्भवती होने पर कर दिया शादी से इनकार

आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मेडिकल की छात्रा है पीड़िता एनआरएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एमबीबीएस फाइनल वर्ष का छात्र है आरोपी युवक प्रेम जाल में युवती को फंसाकर समय-समय पर परेशानी की बात कहकर उससे रुपये भी लिये कोलकाता : एक जूनियर डॉक्टर को प्रेम जाल में फंसाकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप […]

  • आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मेडिकल की छात्रा है पीड़िता
  • एनआरएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एमबीबीएस फाइनल वर्ष का छात्र है आरोपी युवक
  • प्रेम जाल में युवती को फंसाकर समय-समय पर परेशानी की बात कहकर उससे रुपये भी लिये
कोलकाता : एक जूनियर डॉक्टर को प्रेम जाल में फंसाकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप एक अन्य जूनियर डॉक्टर पर लगा है. पीड़िता ने हताश होकर उत्तर कोलकाता के टाला थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में उसने दुष्कर्म के अलावा आरोपी द्वारा उससे रुपये लेकर उससे धोखाधड़ी करने का भी आरोप लगाया है.
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि आरोपी युवक का पता नहीं चल सका है. उसके दोस्तों से पूछताछ कर पूरी सच्चाई का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.
क्या है मामला
पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही है. 2017 के जुलाई महीने में एक कार्यक्रम के दौरान उसकी मुलाकात राम लखन मीना से हुई थी.
वह एनअारएस अस्पताल में एमबीबीएस के फाइनल वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. उससे यह मुलाकात गहरी होती गयी और दोनों प्रेम बंधन में बंध गये.
दुष्कर्म ही नहीं, रुपये लेकर उससे धोखाधड़ी भी किया
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म ही नहीं किया, बल्कि उसे ठगा भी. आरोपी ने मुसीबत में फंसे होने की बात कहकर उससे पहले 34 हजार, फिर 33 हजार 500 रुपये किस्तों में ले लिये.
हो रही आरोपी की तलाश
बाद में सभी हकीकत का खुलासा होने पर उसे पता चला कि वह अपनी इज्जत गंवाने के साथ ठगी की शिकार भी हुई है. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी जूनियर डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है.
पार्टी में बुलाकर उससे किया दुष्कर्म
पीड़िता ने शिकायत में बताया कि प्रेम बंधन में रहने के दौरान कई बार राम लखन मीना ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहा, लेकिन वह इनकार करती गयी. आठ अक्तूबर 2018 को उसके करीबी दोस्त राम लखन ने उसे पार्क स्ट्रीट में एक होटल के कमरे में पार्टी मनाने की बात कहते हुए बुलाया. पीड़िता का आरोप है कि वहां उसे जूस पीने के लिए दिया गया.
वह आगे की साजिश से अनजान होकर जूस पी गयी. इसके बाद ही वह अचेत हो गयी. इसी दौरान राम लखन ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बेहोशी की हालत में होने के बावजूद उसने इसका विरोध किया, लेकिन बेहोशी की हालत में होने के कारण उसके शरीर में शक्ति नहीं थी. इसी का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया.
गर्भवती होने के बाद अपने वादे से मुकर गया
पीड़िता का आरोप है कि इस घटना के बाद अगले दिन रामलखन ने उसके साथ शादी करने का भरोसा उसे दिया. लेकिन वारदात के एक महीने के बाद वह गर्भवती हो गयी, यह जानकर युवक ने उससे शादी से इनकार कर दिया.
उसने राम लखन से यह भी कहा कि अगर उससे शादी नहीं करेगा, तो वह जान दे देगी. आरोपी युवक पर इसका भी कोई असर नहीं हुआ. तब जाकर उसने टाला थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें