37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोंदलपाड़ा जूट मिल में बंदी पर भड़के मजदूर, जीटी रोड पर किया हंगामा

हुगली : जूट बैरन संजय काजोरिया की जूट मिल गोंदलपाड़ा में अस्थायी बंदी से भड़के मजदूरों ने रविवार सुबह हंगामा कर जीटी रोड पर जाम लगा दिया़ इस दौरान मार्ग पर भारी जाम लग गया़ करीब पांच हजार मजदूरों ने नारेबाजी कर मिल को तत्काल खोले जाने की मांग की़ सीपीआइएम की चंदननगर इकाई के […]

हुगली : जूट बैरन संजय काजोरिया की जूट मिल गोंदलपाड़ा में अस्थायी बंदी से भड़के मजदूरों ने रविवार सुबह हंगामा कर जीटी रोड पर जाम लगा दिया़ इस दौरान मार्ग पर भारी जाम लग गया़ करीब पांच हजार मजदूरों ने नारेबाजी कर मिल को तत्काल खोले जाने की मांग की़ सीपीआइएम की चंदननगर इकाई के सदस्यों ने ज्योति मोड़ पर जीटी रोड जाम किया.
अवरोध एक घंटे तक चला. इस पथावरोध के दौरान सीपीआइएम कार्यकर्ताओं ने गोंदलपाड़ा जूट मिल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की. पथावरोध का समर्थन मिल के ग्यारह यूनियनों के प्रतिनिधियों ने किया. इस दौरान सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयीं. खबर पाकर चंदननगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची आैर अवरोध हटाया. उल्लेखनीय है कि चंदननगर के गोंदलपाड़ा जूट मिल में रविवार सुबह अस्थायी कार्य-स्थगन का नोटिस चस्पा कर दिया गया.
नोटिस में प्रबंधन की ओर से बताया गया कि कच्चे माल के अभाव में कुछ दिनों से उत्पादन कम हो रहा है. इसके बावजूद शनिवार को मजदूरों ने दो विभागों को बंद कर दिया था. मिल प्रबंधन ने उन्हें काम पर लौटने का नोटिस भी दिया था, लेकिन श्रमिक काम पर नहीं लौटे. इसके बाद रविवार सुबह नोटिस लगा दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें