26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अखिलेश यादव से मनमुटाव पर ऐसा क्या बोलीं अपना दल कमेरावादी की पल्लवी पटेल…

पल्लवी पटेल शनिवार को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई. इस मौके पर अयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव से मनमुटाव पर पूछे सवाल का उन्होंने सधे हुए लहजे में जवाब दिया.

लखनऊ: कांग्रेस की वाराणसी पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शनिवार को अपना दल कमेरावादी की पल्लवी पटेल भी शामिल हुई. उन्हें राहुल गांधी ने अपनी जीप पर जगह दी. इस मौके पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भी पल्लवी पटेल को शामिल होने का मौका मिला. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मनमुटाव को लेकर पूछे गए एक सवाल का पल्लवी पटेल ने सधा हुआ जवाब दिया. उनसे पूछा गया था कि अखिलेश यादव के साथ मनमुटाव पर आपको क्या कहना है. इस पर पल्लवी पटेल ने कहा कि क्या अखिलेश जी ने आपसे ऐसी बात की है, तो फिर बिना बात के बात क्या बढ़ाना.

दलित, पिछड़ा और शोषित समाज की लड़ाई में कांग्रेस के साथ
इससे पहले पल्लवी पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हम अपनी पार्टी अपना दल की तरफ से अपने नेतृत्व की तरफ से भारत जोड़ो न्याय यात्रा को अपना समर्थन और अपना संकल्प देने आए हैं. जिस तरह राहुल गांधी आगे बढ़कर दलित, पिछड़ा, शोषित समाज के हक और अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे हैं. हमारे वास्तविक सवाल सामाजिक न्याय और जातीय जनगणना की लड़ाई को लेकर चल रहे हैं. हम प्रतिबद्ध हैं उस लड़ाई के लिए, इसलिए अपनी पार्टी की तरफ से हमने यात्रा में प्रतिभाग किया है. उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प और वादा पूरी कांग्रेस पार्टी और यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी को है. दलित, पिछड़ा, शोषित समाज के इन जायज सवालों पर पूरी ताकत से जहां-जहां अपना दल का साथ चाहिए होगा, वहां अपना दल उनके साथ खड़ा मिलेगा.

राज्यसभा प्रत्याशियों के चयन पर जताई थी नाराजगी गौरतलब है कि पल्लवी पटेल ने कुछ दिन पहले राज्यसभा के प्रत्याशियों के चयन को लेकर अखिलेश यादव के फैसले पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि पीडीए के बात करने वालों ने राज्यसभा में एक भी पिछड़ा, दलित या अल्पसंख्यक को मौका नहीं दिया है. उन्होंने इस बात को लेकर सपा नेतृत्व पर करारा हमला किया था और कहा था कि जो अल्पसंख्यक समाज सपा के साथ पूरी तरह से रहता है, उसे क्यों राज्यसभा में मौका नहीं दिया गया. उन्होंने जया बच्चन और आलोक रंजन के नामों को लेकर अपनी आपत्ति जताई थी.

इंडिया गठबंधन के सभी दलों को यात्रा में निमंत्रण इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस में शामिल कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में इंडिया गठबंधन के सभी साथियों को आमंत्रित किया गया था. अखिलेश यादव जी को भी आमंत्रित किया गया है. उन्होंने इसमें शामिल होने की बात कही है. इसी तरह बिहार में राजद हमारा घटक दल है. वह भी उस यात्रा में शामिल हुआ था. जहां भी हम जा रहे हैं सब घटक दल उसमें शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें