29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Road Accident: यूपी में आज अलग-अलग सड़क हादसों ने निगली 11 लोगों की जान, कई गंभीर रूप से घायल

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आज सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई हैं. इनमें ग्रेटर नोएडा (Greater Noida), अलीगढ़ (Aligarh), लखीमपुर खीरी और हरदोई (Hardoi) है. इन हादसों में कई लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आज सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई हैं. इनमें ग्रेटर नोएडा (Greater Noida), अलीगढ़ (Aligarh), लखीमपुर खीरी और हरदोई (Hardoi) है. इन हादसों में कई लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिए हैं.

ग्रेटर नोएडा सड़क हादसा

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली इलाके क्षेत्र के पास जीटी रोड स्थित हीरो मोटर्स कंपनी के सामने सड़क पार कर रहे कर्मचारियों को अनियंत्रित रोडवेज बस ने रौंदा. जिसमें चार कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार संकेश्वर कुमार दास पुत्र जगदीश दास (25) निवासी खड़िया थाना बरियारपुर जिला मुंगेर बिहार, मोहरी कुमार पुत्र बिच्छू दास (22) निवासी खरवा थाना रजान जिला बांका बिहार, सतीश पुत्र प्रभा शंकर ( 25) निवासी कपूरी थाना मेजा जिला, गोपाल (34) निवासी पटवारी का बाग ग्राम अच्छेजा थाना बादलपुर गौतमबुद्ध नगर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अनुज, धर्मवीर, संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए.

अलीगढ़ सड़क हादसा

अलीगढ़ में गुरुवार को तेज रफ्तार कैंटर से स्विफ्ट डिजायर कार की जबरदस्‍त टक्‍कर हो गई. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक की इलाज के दौरान अस्‍पताल में ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार कार में कुल पांच लोग सवार थे. इनमें से एक गंभीर रूप से घायल है. हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए हैं. बता दें पूरा मामला थाना इगलास के मोरनी गांव का है. सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताया है.

हरदोई सड़क हादसा

यूपी के हरदोई में बाइक और ऑटो की टक्कर में 2 की मौत हो गई. सड़क हादसे में 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें पूरा हादसा रूपापुर क्षेत्र में कटरा बिल्हौर हाइवे पर हुआ है.

Also Read: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, मैनपुरी की ADJ पूनम त्यागी की मौत, ड्राइवर को आ गई थी झपकी

लखीमपुर सड़क हादसा

लखीमपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बड़ा हादसा हो गया. अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी. हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. एक अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है. बता दें यह हादसा निघासन के ढखेरवा मार्ग पर हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें