31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नोएडा : नयी कार का जश्न मनाने दोस्तों के साथ निकले 12वीं के छात्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

नोएडा: यूपी के नोएडा में नयी कार का जश्न मनाने दोस्तों के साथ निकले 12वीं कक्षा के छात्र की कार देर रात दो बजे के करीब अनियंत्रित होकर पलट गयी. इस घटना में छात्र की मौत हो गयी. जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के […]

नोएडा: यूपी के नोएडा में नयी कार का जश्न मनाने दोस्तों के साथ निकले 12वीं कक्षा के छात्र की कार देर रात दो बजे के करीब अनियंत्रित होकर पलट गयी. इस घटना में छात्र की मौत हो गयी. जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये.

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि इंदिरापुरम क्षेत्र की बिन्डसर पार्क सोसाइटी में रहने वाला 12वीं कक्षा का छात्र राघव मेहरा इंदिरापुरम के वैली इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ता था. कल उसके पापा ने उसे नयी फोर्ड फीगो कार खरीदकर दी थी. वह अपने दोस्त यावेश व रेहान के साथ नयी कार की पार्टी करने इंदिरापुरम से नोएडा आया था.

रात दो बजे के करीब वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके नोएडा से इंदिरापुरम वापस जा रहा था. कार काफी तेज गति से चल रही थी और सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. कार की गति इतनी तेज थी कि वह हवा में तीन-चार बार पलटती हुई सड़क के किनारे जा गिरी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे तीनों को बाहर निकाला तथा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उनके परिजन उन्हें इंदिरापुरम के अस्पताल में ले गये. उपचार के दौरान आज सुबह राघव की मौत हो गयी. जबकि उसके दो साथियों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें