34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lucknow News: बेरहम पति ने पत्नी को बीच सड़क पर 12 सेकेंड में 17 बार कैंची से गोदा, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ में एक बेहरहम पति ने सरेराह पत्नी पर कैंची से 12 सेकेंड में 17 बार ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया. घटनास्थल पर मौजूद आसपास के कई लोग देखते रहे. थोड़ी देर में दो लोग बीच-बचाव के लिए आए. लेकिन वह वार करने से रुका नहीं. रोकने वालों को धमकी देता हुआ भाग गया.

यूपी की राजधानी लखनऊ में डालीगंज इलाके में पारिवारिक विवाद में बेहरहम पति ने सरेराह पत्नी पर कैंची से 12 सेकेंड में 17 बार ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया. घटनास्थल पर मौजूद आसपास के कई लोग देखते रहे. थोड़ी देर में दो लोग बीच-बचाव के लिए आए. लेकिन वह वार करने से रुका नहीं. रोकने वालों को धमकी देता हुआ भाग गया. यह पूरी वारदात पास ही लगे एक ब्यूटी पार्लर के सीसीटीवी में कैद हुई है. घटना रविवार की है. इसका सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार रात सामने आया है. हसनगंज पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और घायल पत्नी के बयान के आधार पर आरोपी पति को कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, डालीगंज के बरौलिया निवासी सुमन निषाद रविवार सुबह लंबेश्वर पार्क के पास पनीर लेने गई थी. हत्या की नीयत से कैंची लेकर पीछा कर रहे पति बृजमोहन निषाद उर्फ दुर्बुल ने सुमन को पीछे से पकड़ लिया. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बृजमोहन ने पहला वार गर्दन पर किया. इसके बाद ताबड़तोड़ 17 वार सीने, हाथ और गर्दन पर किए. खुद को बचाते हुए सुमन जमीन पर गिर गई, इसके बाद भी आरोपी वार करता हुआ सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. इंस्पेक्टर हसनगंज बृजेश सिंह का कहना है कि सुमन के बेटे राहुल निषाद की तहरीर पर केस दर्ज किया गया था. जांच में जुटी पुलिस की टीम ने बृजमोहन को कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार किया है. घटना के समय दुकान पर तीन लोग मौजूद थे. फुटेज में दिख रहा है कि एक शख्स सुमन को बचाने पहुंचा तो बृजमोहन ने उस पर हमला कर दिया. हाथ में कैंची देख वह पीछे हट गया, लेकिन बाद में आया दूसरा शख्स हिम्मत दिखाते हुए बृजमोहन से भिड़ गया, खुद को फंसता देख बृजमोहन वहां से भाग निकला था.

Also Read: Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामचरितमानस की बढ़ी डिमांड, गीताप्रेस का पहली बार स्टॉक हुआ खत्म
शराब का आदी है पति

वहीं राहुल ने बताया कि घटना के बाद से सब्जी विक्रेता की दुकान बंद है. मदद करने वाले ने भी गवाही देने से इनकार कर दिया है. वहीं परिजनों के मुताबिक बृजमोहन शराब का आदी है. जिसको लेकर घर में आए दिन विवाद करता था. घटना वाले दिन भी शराब के लिए पैसे न देने के चलते ही हमला किया. बेटे राहुल के मुताबिक पिता बृजमोहन निजी बस चालक है. रविवार सुबह मां सुमन से शराब पीने के लिए रुपए मांगे थे. उनके मना करने पर घटना को अंजाम दिया. परिजनों का कहना है कि एक माह पहले भी उसने घर में बहुत हंगामा किया था. सुमन ने उसकी मारपीट से तंग आकर हसनगंज थाने में तहरीर दी थी. पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर समझौता करा दिया था.

गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद, भाई-बहन को मारी गोली

लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में घर के बाहर गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान फायरिंग हो गई, जिसमें दूसरे पक्ष के भाई-बहन को गोली लग गई. दोनों घायलों को केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वहीं इस घटना का शुक्रवार रात वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी व्यापारी मनोज को एक महिला और युवक पकड़ कर रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह धक्का मुक्की करते हुये फायरिंग कर रहा है. वीडियो में तीन गोलियों की आवाज के साथ चीखपुकार की आवाज और धमकी भी साफ सुनाई पड़ रही है. एसीपी चौक राजकुमार सिंह ने मनोज के बारे में कई पड़ोसियों से पूछाताछ करने के बाद उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही. साथ ही रिवाल्वर कब्जे में लेकर उसका लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति डीएम से करने को लेटर लिखा है.

बता दें कि ठाकुरगंज के दौलतपुर में शुक्रवार बाइक हटाने के विवाद में किराना व्यापारी मनोज मिश्र ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से पड़ोसी मोनू उर्फ अर्पित कनौजिया (30) और उसकी बहन मानसी (22) को गोली मार दी थी. पड़ोसियों ने उसको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. मोनू के पिता हरि प्रसाद ने बताया कि मंदिर से लौटते वक्त देखा मनोज घर से कार बाहर निकाल रहे थे. इसीबीच बेटे की बाइक खड़ा देख भड़क गए. परिजनों ने विरोध किया तो गालियां देने लगे और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए घर से रिवाल्वर से गोली मारने की धमकी देने लगे. जिससे सब अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. उन्होंने तमंचे से करीब पांच-छह गोलियां दागी. जिसमें एक गोली बेटे मोनू और दूसरी बेटी मानसी के पेट में लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें