28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी के सुल्तानपुर में पुलिस के साथ मुठभेड़, दो गिरफ्तार, बदमाशों ने राहुल और प्रियंका पर किया था हमला

यूपी के सुल्तानपुर में पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गयी. बदमाशों ने पुलिस को देखते ही अवैध हथियार निकालकर दोनों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी और भागने लगे. जवाब में पुलिस ने भी गोली चलायी जिससे दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में एक महिला की सोने की चेन और अंगूठी छिनने वाले दो बदमाशों को बुधवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र में खुशियारी गांव के भट्टे के पास बुधवार की सुबह मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से झपटमार भी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बदामाशों ने तमंचे के बट से माकर किया घायल

थाना प्रभारी अकरम खान ने बताया कि क्षेत्र के कम्मरपुर निवासी राहुल और उनकी पत्नी प्रियंका मंगलवार को सूरापुर स्थित बिजेथुआ महावीरन धाम पर अपने बेटे का मुंडन कराने गए थे. शाम को मोटरसाइकिल से लौटते समय मगरसन के पास मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके रोक लिया. तमंचे से धमकाकर प्रियंका के गले से सोने की चेन और अंगूठी छीन ली थी. उन्होंने बताया कि विरोध करने पर बदामाशों ने तमंचे के बट से राहुल और प्रियंका के सिर पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाकर खुशियारी गांव के पास से दो संदिग्ध बदमाशों को पकड़ लिया. घंटों की पूछताछ के बाद उन्होंने वारदात में अपनी भूमिका कबूल की.

Also Read: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर कार चलाने का वीडियो वायरल, रील के पोस्ट होने के बाद मचा हड़कंप, मामले की जांच शुरू
दोनों बदमाश को लगी गोली

खान ने बताया कि पुलिस टीम जब इन्हें माल बरामद करने के लिए उक्त स्थान पर ले गई तो वहां रखे अवैध हथियार निकालकर दोनों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी और भागने लगे. बदमाशों की गोली सिपाही गगनदीप साहनी को लगी और वह घायल हो गए. जवाब में पुलिस ने भी गोली चलायी जिससे दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. घायल बदमाशों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. इनकी पहचान जौनपुर जिले के बदलापुर निवासी मोनू यादव बदलापुर और सरपतहा निवासी करुणा शंकर उर्फ कामता पाठक के रूप में हुई है. करुणा पर लूट सहित करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें